बॉलीवुड

कृष 4 के लिए रितिक रौशन ने इस हेरोइन की सिफ़ारिश

जर्सी के बाद अब कृष 4 के लिए भी मृणाल ठाकुर शॉर्टलिस

सुपर 30 के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद जहां अभिनेता ऋतिक ने अपनी फीस बढ़ाने का ऐलान कर दिया वहीं इस फ़िल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के भी सितारें बुलंदियों पर है। फ़िल्म की बुलंदी से इनके करियर में भी चार चांद लग गए है और सुपर 30 के बाद एक बार ऋतिक ने इनकी सिफारिश की है और सुनने में आ रहा है। कृष 4 के लिए इनका नाम शॉर्टलिस्ट हो गया है।

फिलहाल मृणाल ठाकुर अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ की तैयारियों में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन निर्देशक गौतम कर रहे हैं। तेलगु फ़िल्म जर्सी का भी निर्देशन गौतम ने ही किया था। शाहिद की इस फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की एंट्री के बाद उनके गेटअप और कॉस्ट्यूम पर काम शुरू हो चुका है।

गौतम बताते हैं, ‘जब मैं जर्सी में शाहिद के अपोजिट अभिनेत्री कॉस्ट करने के बारे में सोच रहा था उस समय मेरे दिमाग में पहला नाम मृणाल का ही आया। दरअसल मुझे फिल्म ‘सुपर 30’ में उनका काम बेहद पसंद आया था। फिल्म में उन्होंने ने मेरा दिल जीत लिया था। जिसके बाद मुझे लगा कि ‘जर्सी’ के लिए मृणाल सर्वोत्तम विकल्प हैं और वह किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाएंगी।“


और, सुपर 30 में मृणाल के किरदार का असर ऋतिक रोशन पर भी कायम है। मृणाल ठाकुर की ऋतिक से फिल्म कृष 4 को लेकर लंबी बातचीत होती रही है। फिल्म पर अगले साल की शुरुआत में काम शुरू होने की उम्मीद बनती दिख रही है। ऋतिक ने मृणाल के नाम की सिफारिश तो कर दी है, लेकिन उनके पिता राकेश रोशन ने अभी तक फिल्म की कास्ट पर काम शुरू नहीं किया है।

Please follow and like us:
Pin Share