बॉलीवुड सेलिब्रिटी

चाची 420 में यह छोटी बच्ची आज है इतनी बड़ी सेलेब्रिटी

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जिन्होंने बचपन में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की और बड़ी होते होते वो इतनी बड़ी सेलेब्रिटी बन गयी कि आज शायद ही आपको वो बचपन वाला किड स्टार याद हो। बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बारे में।

सना शेख 11 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती है।फातिमा को पहचान भले आमिर खान की फिल्म दंगल से मिली हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि फातिमा ने महज 5 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर की शुरुवात कर दी थी। इनकी यह फ़िल्म भी इनकी सुपरहिट हुई थी लेकिन किड स्टार होने की वजह से इनको पहचान नहीं मिल पाई।\


जी हां फातिमा ने पहली फिल्म 1997 में आई कमल हसन की फ़िल्म चाची 420 की थी। इसमें इन्होंने कमल हसन की बेटी का किरदार निभाया था।

इस फ़िल्म मे उनका नाम भारती था। मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली। लेकिन फातिमा को अपनी पहली फिल्म कुछ खास याद नहीं हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- ‘उस वक्त मैं बहुत छोटी थी तो मुझे कमल सर के साथ काम करने को लेकर कुछ खास याद नहीं है। मुझे इतना याद है कि मैंने उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया। एक बच्चे के तौर पर में आप बहुत भोले होते हैं। आप एक्टिंग के बारे में नहीं सोचते हैं. आप बस होते हैं और कर लेते हैं।’

चाची 420 के बाद फातिमा इश्क बड़े दिलवाला में भी नजर आईं। इसके अलावा वो फिल्म वन टू का फोर में जैकी श्रॉफ की बेटी बनी। फातिमा तहान, बिट्टू बॉस और आकाश वाणी में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा।फातिमा पिछली बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नज़र आई।

Please follow and like us:
Pin Share