बॉलीवुड

इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं के पीछे पागल है पूरी दुनिआ

भारतीय सुंदरता को दुनिया भर में सराहा जाता है और अगर बात बॉलीवुड की हो तो सुंदरता में बॉलीवुड हसीनाओं के कोई तोड़ नही है। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं की जिन्होंने अपने हुस्न और टैलेंट के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया।

दीपिका पादुकोणे

दीपिका बॉलीवुड भी कुछ ऐसी अदाकाराओं में से एक हैं जो सिर्फ खूबसूरत ही नही बल्कि असल एक्टर भी हैं। दीपिका की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो भारत ही नही बल्कि विदेश में भी उनके चाहने वाले रहते हैं। दीपिका ने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2007 में रिलीस हुई फ़िल्म ओम शांति ओम से की थी। दीपिको के साथ लीड रोल में शाहरुख खान थे।

ऐष्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को 2004 में टाइम मैगज़ीन ने सबसे प्रभाव शाली महिलाओं में शुमार किया था। इनकी खूबसूरती की लोगो मे ऐसी दीवानगी है जिसका सबूत आपको इंटरनेट पर ही मिल जाएगा। इनके चाहने वालों ने इनके नाम से 17000 वेबसाइटें बना रखी हैं। ऐष्वर्या रॉय को दुनिया की सबसे हसीन महिलाओ में गिना जाता है।

माधुरी दीक्षित

अब देखिए माधुरी दीक्षित को किसी भी हेरोइन या अदाकारा से कंपेयर करना एकदम गलत है। माधुरी की खूबसूरती और एक्टिंग की दीवानगी लोगो मे इस कदर थी के लोगो ने उनको पूजना तक शुरू कर दिया था। उनके बर्थडे पर लोग सड़क चौराहों पर केक काटा करते थी। 80 90 के दशक में माधुरी ने वो जलवा बिखेरा के लोग न सिर्फ उनकी खूबसूरती के बल्कि उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हो गए और आज उनको एक सफल नर्तकी के तौर पर भी जाना जाता है।

श्री देवी

श्री देवी जी के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है, उनकी एक्टिंग और डांसिंग का ज़िक्र ही वह सब फीके पड़ जाते हैं, मिस्टर इंडिया जैसी और भी बहुत सी फिल्मे थी जिसमे इन्होंने न सिर्फ अपने हुस्न का जलवा बिखेरा बल्कि एक्टिंग से भी सबको चौंका दिया। श्री देवी आज हम सबके बीच नही नही लेकिन उनकी फिल्में और यादें हमेशा हम सबके बीच रहेंगी।

Please follow and like us:
Pin Share