सेलिब्रिटी

रंग रुप से आगे नहीं बढ़ पा रहे है लोग, फैन के साथ मिस बिहेव बना रानु मंडल के ट्रोल की बड़ी वजह

रानू मण्डल को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बात करने से रुक नहीं कहीं उनके मीम्स और मेकअप के बारे में बात हो रही है तो कहीं कोई  उनका सर्पोट करता नज़र आ रहा है। खैर आपको जनता का फिलहाल रुख तो पता चल ही गया होगा वह यह कि जनता इन दिनों रानू मण्डल से खफा चल रही है यही वजह है उनके ट्रोल होने की। इसमें उनके मेकअप का कोई दोष नहीं बल्कि दोष उस वीडियों का है जब उन्होने अपने फेंस से बहस की थी। तब से वह जनता के निशाने पर थी ऐसे में उनकी ऐडिटेट मेकअप वाली फोटो ने आग में और घी डालने का काम किया।

पिछले दिनों रानू मंडल एक बार फिर सुर्खीयों छाई हुई है। रानू मंडल इन दिनो जनता के गुस्से का शिकार बनी हुई है।  अभी हाल ही में उनका भूतहा मेकअप वाला फोटो आया, तस्वीर को देखते ही जनता आग बबूला होकर उनपर टूट पड़ी बिना फोटो की सच्चाई जाने। उन्हे ट्रोल किया जाने लगा। इन पर ढ़ेरों मीम भी बनाए गए। लेकिन फिर पता चला कि जो फोटो इंटरनेट पर चक्कर मार रही है,  वो फेक फोटो है। इस बात का खुलासा संध्या सलून ने एक रानू मंडल के मेकओवर प्रोसेस का वीडियो से किया।

इसमें एक मेक अप आर्टिस्ट है, जो रानू का मेकओवर कर रही है। इस वीडियो में जो रानू मंडल दिखती हैं, उनके चेहरे का मेकअप उनके स्किन टोन से काफी हद तक मिलता-जुलता है। लेकिन ये साफ तौर पर पता चलता है कि उन्हें गोरा करने की कोशिश की गई है। खैर जनता का रानू मंडल पर भड़कने के पीछे इस वीडियो का बहुत हाथ है। कुछ दिन पहले एक वीडियो आया जिसमें रानू सेल्फी लेने वाली एक फैन से बड़े अजीब तरीके से पेश आती हैं। लोगों को लगने लगा कि उन्होंने रानू मंडल को स्टार बनाया है और वो हमारे साथ ऐसा बिहेव कर रही हैं। बस फिर क्या  फेक तस्वीरों की वजह से ही सही लेकिन रानू जनता के हत्थे चढ़ गईं।

Please follow and like us:
Pin Share