अजब गजब

पागलपन: खूबसूरत दिखने के लिए गले में पहन लिए छल्ले, हो गया ऐसा हाल जानकर उड़ जाएंगे होश

खूबसूरत दिखनी चाह में पहुच गई अस्पताल यह मॉडल, किया ऐसा काम
इस दुनियां में हर इंसान सुन्दर और अलग दिखना चाहता है । उसके लिए लोग तरह तरह की सर्जरी कराते है ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है लेकिन इस महिला ने खूबसूरत दिखने की चाह में कुछ ऐसा कर दिया की आप जानकर हैरान हो जाएंगे।

आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसने अलग दिखने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे हैं वो मशहूर अमेरिकन मॉडल हैं। यह मॉडल खूबसूरत और अलग दिखने के चक्कर में सोने चांदी के आभूषणों को नहीं बल्कि लोहें के छल्लों को चुना, अपनी इसी अदा की वजह से दिखती है सबसे अलग और खास

अमेरिकन मॉडल सिडनी स्मिथ चाहती थी कि उनकी गर्दन जिराफ की तरह हो जाएं । अपने इस सपने को पूरा करने के लिए पांच साल पहले इन्होंने लोहे के छल्लों के सहारे खिंचाव पैदा कर अपनी गर्दन की लंबाई बढ़ाने की कोशिश की थी। इस बारे में बात करते हुए सिडनी ने बताया कि, ‘लोहे के छल्ले पहनने के कारण उन्हें बहुत दर्द होता था लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की और कोशिश जारी रखी।’ सिडनी की उम्र 30 साल है और वो ये चाहती हैं वो अपनी गर्दन के लिए पूरी दुनिया में पहचानी जाएं। लेकिन पिछले 5 सालों से सिदिनी ने अपनी गर्दन में लोहे के छल्ले है लेकिन उन्हें इसका खामियाजा अब उठाना पड़ रहा है। दरअसल इसके कारण अब उन्हें साइड इफैक्ट होने लगे हैं और वे बीमारी से घिर गईं हैं।  अब वो अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रही हैं।

Please follow and like us:
Pin Share