वायरल

2 करोड़ का बंगला और लग्जरी गाड़ियों का मालिक निकला यह आटो ड्राईवर

हमसे रोजाना कितने लोग आटो में सफर करते है। यह आटो ड्राईवर अपनी रोजी रोटी के लिए दिन रात मेहनत करते है। तब जाकर चंद पैसे उनके हाथ लगते है। ऑटो ड्राईवर की गरीबी का अंदाजा आप उनके कपड़ो और रोज की कमाई से लगा सकते है। आटो ड्राईवर की जितनी कमाई होती है। उसके मुकाबले करोड़पति तो क्या आटो ड्राईवर लखपति हो यह बड़ी बात होगी। लेकिन हम आपको ऐसे आटो ड्राईवर की कहानी बताने जा रहे है। जिसकी सम्पति देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।  इस आटो ड्राईवर के पास करोड़ों का मकान है, लग्जरी गाड़ियां है, लेकिन बावजूद यह ऑटो चलाता है। तो चलिए आपको मिलवाते है इस आटो ड्राईवर से।

बेंगलुरु में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक ऑटो ड्राइवर की करोड़ों की संपत्ति का पर्दाफाश किया है, उसकी संपत्ति के बारे में जानकर इनकम टैक्स अफसर भी हैरान हो गए।  इस शख्स की सम्पत्ति में  2 करोड़ का बंग्ला,  गाड़िया और बैंक  बैलेंस भी शामिल है। उसकी इतनी संपत्ति की वजह से वह आयकर विभाग की हत्थे चढ़ गया। इस ड्राईवर के पास इतना पैसा कहां से आया कि वह इतना रईस आदमी बन गया।

आयकर विभाग ने इसकी छानबीन के लिए पहले उसे नोटिस भेजी और उसके बार आयकर अधिकारी ने उसके बग्ले पर छापेमारी की। जब उससे इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे एक अमेरिकी महिला ने वह विला किराए पर दिलाया था लेकिन जब वह मरी तो अपनी सारी संपत्ति उसके नामपर छोड़कर गई जिस वजह से आज वह करोड़पति बन गया है।  खबरों के मुताबिक आज उस ऑटो रिक्शाचालक नलुरल्ली सुब्रमणी के पास 2 करोड़ का विला है और कई लग्जरी गाड़ियों का वह मालिक है। वहीं इसके पास बैंक बैलेंस की भी कमी नहीं है। इतना सब होने के बाद भी नलुरल्ली सुब्रमणी अब भी आटो रिक्शा चलाता है।

Please follow and like us:
Pin Share