वायरल

सरकारी नौकरी की असली ताकत देखिये, पैसा हो पास तो कुछ भी है मुमकिन

हिंदी में एक कहावत है न बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया यानी रुपये की ताकत के आगे सारी ताकत कमज़ोर पड़ जाती है। यही वजह के लोग आज कल सरकारी नौकरी को तरजीह देते है और क्यों न दे लोगो को लगता है एक बार पढ़ाई लिखाई अच्छे से पूरी कर सरकारी नौकरी हासिल करली तो लाइफ सेट। नायक फ़िल्म में रानी मुखर्जी जी के पापा की तरह सबको सरकारी नौकरी वाला दामाद चाहिए। फिर एक बार सरकारी नौकरी मिलेगी फिर लड़का मोटा हो, काला हो या फिर कैसा भी हो हो कोई फर्क नही पड़ता। अगर सरकारी नौकरी है तो उसकी सारी बुराई छुप जाती है और उसे बेहद खूबसूरत लड़की मिल जाती है। सारा खेल है पैसों का और इसी के दम पर सरकारी नौकरी वाले भी लड़की वालों से मोटा दहेज लेते हैं। तो बस अगर आपको मेरी बात पर यकीन नहीं आ रहा है तो यह तस्वीरे देखिए जिसमे आपको पता लग जायेगा की ‘बाप बड़ा ना भईया, सबसे बड़ा रुपैया.’
1. इस दुनिया में मोटे होने पर कोई बुराई नही और न इसे कंट्रोल कर पाना किसी के बस की बात है लेकिन मोटे होते हुए दुबली पतली लड़की से शादी करना ऐसे में लड़का भले ही बहुत खुश हो लेकिन लड़की मन ही मन अपनी किस्मत को सारी जिंदगी कोसती रहती है ऐसे ही यह जोड़ी इस तस्वीर वाले शख्स की और इस लड़की की भले ही हम उम्र हो लेकिन मोटापे की वजह से लड़की की उम्र लगभग 15 साल कम लग रही है।
2. सरकारी नौकरी वाले को खूबसूरत बीवी मिलती है। यकीन ना आये तो यह तस्वीर आप देखिए,  जिसमें ये आदमी सरकारी नौकरी करता है और इनकी पत्नी किसी हूर से कम नहीं है।
3. हमसफर चाहे जिस हो बस उसके पास पैसा हो तो उस उसके सात खून माफ हो जाते। देखिए इस तस्वीर को जिसमें एक हॉट लड़की ने कैसे आदमी से शादी की है। पैसे की ताकत ऐसी ही होती है हर चीज खरीद लेती है फिर वो न बिकनेवाली वाली खूबसूरती ही क्यो न हो।
4. लड़की अगर खूबसूरत हो तो घर वाले निश्चित हो जाते है कि कोई सरकारी नौकरी वाला लड़का तो मिल ही जायेगा। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए लड़की कितनी खूबसूरत है और लड़का उसके बिल्कुल उल्टा।
5. कहते है किस्मत अच्छी होतो हूर जैसी बीवी मिलती है। ऐसा कुछ नही है पास पैसा हो तो भी लंगूर के हाथ हर लग जाती है।इस तस्वीर को देखकर भी कुछ ऐसा ही लगता है।
6.पैसा हो तो उम्र के बंधन भी मायने नही रखते लड़कियां खुशी खुशी अपने से दुगनी उम्र के लड़के से शादी कर लेती है। अब इन्हें ही आप देख लीजिए कि अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करके कौन सा जग जीतने जा रहे हैं।
7. इस तस्वीर में भी कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है। अगर हम इसे कहें बुढ़ापे में मजा लेना तो शायद ये गलत ना होगा। इतनी खूबसूरत लड़की ने अपनी उम्र से ज्यादा वाले आदमी से शादी क्यों कि वजह आप भी जानते है बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया
8. पैसों के आगे उम्र का कोई बंधन मायने नही रखता। आज का दौर ऐसे ही चला आ रहा है और इसका जीता जागता सबूत है यह तस्वीर।
Please follow and like us:
Pin Share