वायरल

मरने के बाद लौट आयी सांसे, लोग डर के भागे

एक बार कोई मर जाये तो फिर वो जिंदा नहीं हो सकता है।  हां फिल्मों में ऐसा जरूर होता है कि मरने के बाद इंसान फिर ज़िंदा हो जाता है और उसके बाद डर उसका इलाज कर उसे बचा लेते है और कहते है कि यह किसी चमत्कार के से कम नही था। लेकिन ऐसा अगर हकीकत में कुछ हो जाये तो कानो पर यकीन नही आता। ऐसा होने की हम कल्पना भी नही कर सकते है। लेकिन बनारस में ऐसी एक घटना हुई है जिसने सबको हिलाकर रख दिया।

भारत एक ऐसा देश है यहां कभी कभी ऐसे चमत्कार को हो जाते है जिसके गए साइंस भी नत्मस्तक हो जाता है। ऐसा ही कुछ चमत्कार बनारस में हुआ जहां मरा हुआ आदमी अचानक चिता से उठ खड़ा हुआ। जिसे देखकर लोगों में अफरा तफरी मच गई और सब अचंभे में पड़ गए।यह मामला बनारस का है। यहां का रहने वाला 21 वर्षीय युवक विकास शादियों में पानी सप्लाई का काम करता था। अपने काम के सिलसिले में वो कहीं जा रहा था कि उसका रोड एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में उसे बहुत गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद बीएचयू अस्पताल में डॉक्टर ने इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

और पढ़ें:-  शादी से पहले युवराज सिंह के थे 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अफ़ेयर

उसके मरने की बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की गई और उसके नाते-रिश्तेदारो उसे श्मशान घाट ले कर गए। बनारस के गंगा घाट पर बुधवार की शाम को जब उसके शरीर को चिता पर लेटाने स पहले नदी में नहलाने ले गए वहां उसके हाथ पैर चलने लगे और उसके शरीर में सांस लौट आई। घरवाले उसे जल्दी से BHU हॉस्पिटल के ट्रामा सेंटर ले गए। डॉक्टरो ने उसका इलाज शुरू कर दिया और 15 मिनट बाद वह दोबारा से मर गया। उसके परिजन का कहना है की दुर्घटना के बाद उसे एक मड़ुआडीह स्थित एक नामी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर की लापरवाही से उसकी जान चली गई अगर विकास को किसी और हॉस्पिटल में ले जाते तो शायद आज वो बच जाता।

और पढ़ें:- दुनियाँ की 8 सबसे महँगी शादियाँ, खर्चा सुन कर दिमाग हिल जायेगा

Please follow and like us:
Pin Share