वायरल

बच्चों का इतना शौक के पैदा कर डेल 100 बच्चे, घर है बच्चों की फैक्ट्री

ऐसी बीवी की तलाश जो पूरी करे सौ बच्चों  की ख्वाहिश
एक तरफ जहां भारत सरकार जनसंख्या नियंत्रण के लिए बच्चों पर सख्ती से रोक लगा रही तो वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के एक शख्स ने अपने सौ बच्चे पैदा करने की ख्वाहिश पाल रखी है। इतना ही नहीं इस शख्स से इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसने तीन शादिया की है और 42 बच्चे पैदा किए है। हालांकि अभी भी उसे सौ बच्चों का टारगेट पूरा करना है इस बीच उसे अपने लिए चौथी बीवी की तलाश है।
क्वेटा के रहने वाले इस शख्स का नाम सरदार जन मोहम्मद खिलजी है। उसकी उम्र 47 साल है। इतने बच्चे होने के बाद भी वो अपने किसी भी बच्चे के नाम नहीं भूलते हैं। खिलजी पैशे से हकीम है  वह अपने क्लिनिक में गरीबों का मुफ्त इलाज करते हैं। और डोनेशन की मदद से एक मदरसा भी चलाते हैं, जिसमें उसके चार बच्चों समेत 400 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं।
इनके बच्चो की संख्या जानकर जनगणना कर्मचारी भी हैरान रह गए और मुश्किल में पड़ गए क्योंकि जनगणना फॉर्म में ज्यादा से ज्यादा 33 बच्चों के नाम दर्ज हो सकते थे। ऐसे ये समस्या खड़ी हो गई कि बाकी बच्चों के नाम कैसे दर्ज किए जाएं। इससे पहले भी जान अपनी 100 बच्चों की फौज खड़ी करने की ख्वाहिश को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके है। इतना ही नहीं इस ख्वाहिश को पूरा करने लिए उन्होने अपनी चौथी बीवी की तलाश शुरू कर दी है। आपको बताते चलते है इस्लाम में चार शादियां जायज है हालाकि इसके लिए उन्हें अपनी पहली बीवी से इजाजत लेनी पड़ेगी। जान मोहम्मद अपने सारे बच्चों के नाम जनगणना में रजिस्टर्ड कराना चाहते हैं। इस लिए उनके घरवालो के लिए एक अलग फार्म की व्यवस्था की जा रही है।
Please follow and like us:
Pin Share