अजब गजब

इस लड़की से शादी करोगे तो मिलेंगे 1168 करोड़ रूपए, एक बार किस्मत आज़मा कर तो देखो

लड़की को लड़की से हुआ प्यार तो पिता ने दे डाला करोड़ो को ऑफर

अपनी बच्चों की शादी कर सेटल होते देखना हर मां बाप का सपना होता है। ऐसा ही सपना चीनी के बिजनेस टायकून सेसिल चाओ ने देखा। वह चाहते थे कि उनकी बेटी एक अच्छे से लड़के से शादी कर सेटल हो जाएं लेकिन बेटी  को कोई भी लड़का पसन्द नहीं आता था। इसलिए चाओ ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक चौकाने वाली घोषणा कर दी, उन्होने मर्दो को 422 करोड़ का ऑफर दे डाला कि जो मर्द उनकी बेटी को शादी के लिए राजी कर लेगा, उसे वे करीब 422 करोड़ रुपए के बराबर धनराशि देंगे।

सेसिल चाओ के घोषणा करते है हज़ार से भी ज्यादा लड़को ने उससे शादी करने लिए इच्छा जताई लेकिन वह इस काम में कामयाब नहीं हो पाए। दरसल इसमें भी एक पेंच था। सेसिल की बेटी गिगी पहले से ही एक महिला से शादी कर चुकी थी। इसलिए डैड सेसिल ने शर्त रखी थी कि जो भी मर्द उनकी बेटी को लेस्बियन से ‘स्ट्रेट’ बना देगा, उसे वे ऑफर के पैसे दे देंगे। दो साल बाद, 2014 में सेसिल चाओ ने इस ऑफर की राशि बढ़ाकर दोगुनी से भी ज्यादा कर दी। अब गिगी को शादी के लिए राजी करने वाले मर्द को 1168 करोड़ रुपए मिलते।


लेकिन गिगी की सहनशीलता का बांध अब टूट चुका था। उन्होंने एक सार्वजनिक चिट्ठी लिखकर अपने पिता की बातो का विरोध किया है। चिट्ठी में गिगी ने अपने पिता से कहा कि वे उनके फैसले को स्वीकार करें और उसका सम्मान करें। सेसिल ने अपनी बेटी के निर्णय को तो स्वीकार कर लिया है लेकिर अभी तक वुमन पार्टनर सीन एव को अपने परिवार का हिस्सा नहीं माना है।

Please follow and like us:
Pin Share