अजब गजब

लड़के ने अपनी सो रही गर्लफ्रैंड पर डाला अजगर, देखिए वीडियो

आजकल लोग दोस्त यार से आपस मे हँसी मज़ाक करते रहते है। खासकर गर्लफ्रैंड ब्वॉयफ्रेंड ये एक दूसरे को हंसाने और गुदगुदाने के लिए कई प्रैंक आपस मे करते रहते है। लेकिन एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा खतरनाक मजाक किया जिससे उसकी जान भी जा सकती थी। इतना ही नही उसने इसका वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर डाला जिसको देखकर उसकी गर्लफ्रैंड के साथ ही वीडियो देखने वाले के भी डर की वजह से रोंगटे खड़े हो गए।

डेरेक डेसो ने अपनी गर्लफ्रैंड से मजाक करने के लिए बेहद खौफनाक और खतरनाक प्लान तैयार किया जिससे उसका हार्टफैल हो सकता है। उसने दो खतरनाक सांप अपनी सोती हुई गर्लफ्रेंड पर डाल दिया। जैसे ही सांप उससे शरीर को छूता है वो उठ जाती है। सांप देखकर उसकी हालत खराब हो जाती है। अपने ऊपर सांप को देखकर वो चिल्लाने लगती है। जैसे धीरे-धीरे सांप उनके पैरों के ऊपर रेंगते हैं, उतनी ही तेजी के साथ वह डर से जोर जोर से चिल्‍लाने लगती है। डेसो ने ये पूरा स्‍टंट अपने कैमरे में शूट कर लिया।

वीडियो में डेरेक अपनी गर्लफ्रेंड से कहते है कि हिलना नहीं बेबी, तुम्‍हारे ऊपर दो बड़े सांप पड़े हैं। ये सुनते ही वो और डर जाती है और डरकर और तेज़ी से जोर जोर से चिल्लाने लगती है। इस दौरान वीडियो भी शूट होता रहता है। वीडियो में उसके साथ कमरे में और लोग भी नज़र आ रहे है। सभी उसका मजाक उड़ाते हैं, लेकिन लड़की की हालत डर से खराब हो जाती है। लड़की को डरा देख उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उन सांपों को उसपर से हटाने को कहता है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को भी रिलेक्‍स होने को कहता है, लेकिन लड़की इतनी डरी हुई है कि वो फिर भी चिल्‍लाती रहती है। यह वीडियो यू-ट्यूब पर  तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसको अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Please follow and like us:
Pin Share