अजब गजब

इस लड़के ने कोबरा से की शादी, तस्वीरे देख हैरान हो जाएंगे आप

इस दुनिया में कई लोग लव मैरिज करते है। लेकिन एक सांप से लव मैरिज करने का यह पहला मामला सामने आया है। अब तक आप ने टीवी सीरियल और फिल्मो में ऐसा देखा होगा कि इंसान ने किसी नाग या नागिन से शादी की हो, लेकिन अब ऐसी सच्ची घटना का खुलासा हुआ है। आपको सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन यह एकदम सच है।

थाईलैंड के रहने वाले एक युवक ने अपनी शादी 10 फीट लंबे कोबरा सांप से की है। इस युवक का दावा है कि यह सांप उसकी प्रेमिका है। दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ एक ही घर में रहते हैं। आप उन तस्वीरों में इनकी लव केमिस्ट्री के बारे में देख सकते है। थाईलैंड के इस युवक की अनोखी कहानी को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे है और यह तेज़ी से वायरल हो रही है।

इस शख्स को लगता है कि यह कोबरा उसकी मरी हुई गर्लफ्रेंड है। वो सांप के रूप में जन्म लेकर उसकी जिदंगी में वापस आई है। दोनों पूरा दिन हमेशा साथ में बिताते हैं। खाना खाते है, साथ टीवी देखते हैं और साथ में एक दूसरे के साथ रोमांटिक डेट पर जाते हैं इतना ही नही बाकी कपल की तरह ही यह दोनों जिम भी साथ साथ जाते हैं।

यह लड़का बुद्ध धर्म को मानता है। 5 साल पहले एक सड़क हादसे में इस लड़के की प्रेमिका की मौत हो गई थी। उसकी मौत के बाद अचानक उसकी जिंदगी में एक कोबरा आ गया। तब से वो यह समझता है कि उसकी प्रेमिका मरने के बाद सांप बनकर उसकी ज़िंदगी में वापस आई है। उसने सांप से शादी कर ली और उसे अपनी पत्‍नी बना लिया है।

सांप के साथ उस युवक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जो भी इसी अनोखी शादी के बारे के देखता है आगे बढ़ा देता है। लोग तेज़ी से इसे शेयर कर रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share