अजब गजब

19 साल से नाक से यूरीन पी रहा है यह शख्स, जानें क्यों

यूरीन पीने पास में नहीं भटेगी कोई बीमारी

स्वस्थ रहने के लिए डॉक्टर रोजाना आपको सेब खाने की सलाह देते है, कसरत या फिर रेगुलर योगा करने की सलाह देते है। यहां तक डॉक्टर अपनी डाइट में हरी सब्जियों को खाने की सलाह देते है। लेकिन क्या आप जानते है कि स्वस्थ  रहने के लिए कोई यूरिन भी पी सकता है। अगर आप कोई ऐसा कहें तो आप उसे पागल ही कहेंगे लेकिन यह सच है। जिसके बारे में जानकर आप के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएंगी।

जीं हा  सैम ब्रिटेन के रहने वाले  Sam Cohen  नाम का एक शख्स 19 सालों से जिंदा रहने के लिए नाक से रोजाना यूरीन पी रहा है।  उसका दावा है कि वो इसकी वजह से स्वस्थ और चुस्त-दुरुस्त रहता है। उसके अनुसार  ऐसा करने से उन्हें कोई बीमारी नहीं हुई। यहां तक कि सर्दी-जुकाम भी नहीं। इतना ही नहीं इसके कारण उनकी सेक्स लाइफ भी काफी इम्प्रूव हुई। यह एक योगा टीचर हैं। सैम यूरीन नाक से पीने के लिए हमेशा एक कप साथ में रखते हैं।

सैम नेबारे में कहा कि अगर आप नाक से अपना यूरीन पीते हैं तो आपको कभी भी सर्दी-जुकाम नहीं होगा। शुरुआत में जब आप ये करेंगे तो आपको लगेगा कि आप डूब रहे हैं, लेकिन धीरे-धीरे आपको इसकी आदत हो जाएगी। यूरीन पीने के बाद मुझे सुपरमैन जैसा फील होता है। सैम ने बताया कि पहले मैं बहुत ही सुस्त-सुस्त रहता था, लेकिन 22 साल की उम्र में मैंने अपना यूरीन पीना शुरू कर दिया, तभी से ही मैं खुद को काफी स्वस्थ महसूस करने लगा। मुझे ऐसा लगा कि मैं और भी जवान हो गया हूं, इसलिए मैंने रोज इसे पीना शुरू कर दिया।

सैम का कहना है कि मैं ये हर रोज करता हूं और दिन में कम से कम 10-20 बार तो करता ही हूं। इसके लिए मैं अपने साथ एक कप भी कैरी करता हूं। यहां तक की प्लेन में यात्रा करने के दौरान भी। शायद मैं पहला शख्स हूं, जिसने हजारों फीट की उंचाई पर भी ऐसा किया होगा। सैम ने बताया कि वो कभी-कभी मुंह से भी यूरीन पी लेते हैं। वो बताते हैं कि उनके कुछ दोस्त भी ऐसा ही करते हैं। सैम अब अपनी नाक से पानी, शराब, फ़्रूट जूस भी पीने लगे हैं। उन्होंने कहा कि इसके कई और भी फायदे हैं। ये आपको आराम देता है, नाक से सांस लेना भी बेहतर होता है, भूख अच्छी लगती है और पाचन शक्ति भी बढ़ती है। सैम ने कहा कि इस बारे में मैंने डॉक्टरों से भी पूछा लेकिन मुझे केवल यही जवाब मिला कि यह नुकसानदेह नहीं है।

Please follow and like us:
Pin Share