बॉलीवुड

रवीना टंडन और शिल्प की बदौलत बनी मलाइका अरोड़ा सुपर स्टार, फराह खान ने किया खुलासा

‘छैंया छैंया’ से मलाइका को मिली थी पहचान इस गाने ने इन्हें बनाया सुपरस्टार

मलाइका अरोड़ा को आज कौन नही जानता। वो हमेशा अपने फिटनेस और लुक्स की वजह से चर्चा में रहती है। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा अपने आइटम नंबर की वजह से भी पहचानी जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैंया छैंया’ में मलाइका ने जो जलवा बिखेरा और वाहा वाही लूटी कम ही लोगों को पता होगा कि मलाइका से पहले इस गाने के लिए दो मशहूर एक्ट्रेस को चुना गया था और उनके इनकार करने के बाद ये ऑफर मलाइका की झोली में आ गिरा।

जी हां कोरियाग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान ने इस बात का खुलासा किया है कि मलाइका से पहले इस गाने के लिए रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया गया था। गोवा में  इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में एक सेशन में फराह खान ने इस बात का खुलासा किया।

फराह खान ने बताया कि ‘हमें स्टेशन पर शूट करने की अनुमति नहीं मिली, इसलिए हमने इसे एक ट्रेन के ऊपर शूट किया। इसे चार दिन में हमने पूरा कर लिया और ट्रेन पर से कोई गिरा भी नहीं। हमने शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक संपर्क किया था लेकिन सबने मना कर दिया था। जिसके बाद मलाइका को अप्रोच किया गया और वो एक स्टार बन गईं।’ इस गाने में मलाइका के साथ शाहरुख खान भी थे।

‘छैंया छैंया’ गर्ल मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो हर दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा करती रहती हैं। मलाइका अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं लेकिन कई बार उनका फैशन फैंस को पसंद नहीं आता और ट्रोल कर दिया जाता है।

हाल ही में मलाइका ने एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह सिल्वर शिमरी आउटफिट पहने दिखाई दीं। इस फोटोशूट को खास बनाने के लिए बैकग्राउंड में भी सिल्वर कपड़े का इस्तेमाल किया गया। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।
Please follow and like us:
Pin Share