बीसीसीआई के अध्यक्ष बने
हिंदी समाचार

बीसीसीआई के अध्यक्ष बने सौरव गांगुली, अब इन 7 धुआंधार खिलाडियों की हो सकती है वापसी

अगर हम क्रिकेट जगत की बात करे तो आज कल क्रिकेट की दुनिया में सौरव गांगुली के अध्यक्ष बनने की खबर चारो तरफ खूब सुर्खियां बटोर रही है। जी हां बता दे कि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बने है। यानि उन्हें अध्यक्ष के पद के लिए चुना जा चुका है। बहरहाल यह अहम फैसला चौदह अक्टूबर को ही लिया गया था। इस फैसले पर बोर्ड के सभी सदस्यों ने अपनी रजामंदी की मौहर भी लगा दी है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष बने

बीसीसीआई के अध्यक्ष बने सौरव गांगुली..

दरअसल सौरव गांगुली के इलावा किसी और खिलाडी ने अपना नामांकन नहीं भरा। जिसके चलते इस पद के लिए सौरव गांगुली का निश्चित होना तय है। बता दे कि अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली टीम मैनेजमेंट से जुड़े कई फैसलों पर भी अपनी राय दे पाएंगे। केवल इतना ही नहीं इसके साथ ही ऐसे कई खिलाडी है, जिनकी टीम में वापसी भी हो सकती है। अब ये खिलाडी कौन है, ये तो आपको पूरी जानकारी पढ़ने के बाद ही पता चलेगा।

इन खिलाडियों की हो सकती है वापसी..

हालांकि इन खिलाडियों में एमएस धोनी, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, करुण नायर, संजू सैमसन और युसूफ पठान इन सब का नाम सामने आ रहा है। मगर इन खिलाडियों की वापसी हो पाती है या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा। वही अगर हम टी 20 की बात करे तो पिछले काफी समय से इस मामले में टीम इंडिया का भाग्य कुछ अच्छा नहीं चल रहा।

रोहित शर्मा को मिल सकती है टी 20 की कप्तानी..

ऐसे में अगर भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, तो सौरव गांगुली अपनी वीटो पावर का इस्तेमाल करके कप्तान को बदलने की क्षमता भी रखते है। गौरतलब है कि विराट के बाद नए कप्तान के लिए रोहित शर्मा का नाम सामने आ रहा है। यानि बीसीसीआई के अध्यक्ष बने सौरव गांगुली क्रिकेट की दुनिया में कई नए बदलाव ला सकते है।

Please follow and like us:
Pin Share