अजब गजब

लड़की ने लड़के का लिया लॉयल्टी एग्जाम तो हुआ कुछ ऐसा की हो गया ब्रेकअप

दुनिया मे हर लड़की चाहती है कि उसका पति और उसका बॉयफ्रेंड सिर्फ उससे प्यार करें। इसके लिए कई बार लड़का लड़की एक दूसरे का लॉयल्टी चेक करते है। इसके लिए वो कुछ ऐसा करते है कि लड़का लड़की की हकीकत सामने आ जाती है। ऐसा एक टीवी शो इमोशनल अत्याचार के नाम से बहुत फेमस हुआ था। जिसमे ऐसे रिश्तों का खूब खुलासा होता है और खूब रिश्ते टूटते थे।

हाल ही में ऐसा ही एक शो विदेशो में खूब चर्चित हो रहा है। इस शो में भी लड़का-लड़की अपने पार्टनर की लॉयल्टी चेक करवाते है। इस शो का एक वीडियो सोशल साइड पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है औए आगे बढ़ रहे है। इस वीडियो को टू कैच ए चीटर नाम की वेबसाइट ने यूट्यूब पर अलपोड किया है।

इस वीडियो में एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड का लॉयल्टी चेक कर ने के लिए उसके पास पोर्न स्टार को भेजती है। वो उसे इम्प्रेस करने के लिए उसके पास जाती है और उसे इंप्रेस करने की पूरी कोशिश करती है। उसे किस करने की कोशिश करती है। उसका पीछा करती है, लेकिन लड़का अपने इरादे से टस से मस नहीं होता। लड़का उसे खुद से दूर रहने को कहता है। वो वहां से भागकर चला जाता है।

यह सब कुछ लड़की एक वीडियो में देख रही होती और लड़के की रिश्ते में ईमानदारी से बेहद खुश हो जाती है। वो उस लड़के को फोन करती है और उसे पूरी बात बता देती है। उसे लगता है कि उसका पाटर्नर इस बात से बेहद खुश होगा।लेकिन यहां कहानी पूरी उल्टी हो जाती है। लड़का इस टेस्ट के बारे में सुनकर नाराज हो जाता है और लड़की से ब्रेकअफ कर लेता है। रिश्ते में भरोसा बकड़ी चीज है कभी इसे चेक कर शर्मसार न करे। आप भी वीडियो देखकर इससे सीख ले सकते है।

Please follow and like us:
Pin Share