बॉलीवुड मनोरंजन

Love Aaj Kal trailer: सैफ ने बेटी की फिल्म से ज्यादा अपनी फिल्म को बताया अच्छा

टेलर देखकर सारा के पापा सैफ ने अपनी फिल्म लव आज कल को बताया बढ़िया
अपनी हिरोइन के रुप में बेटी को देखकर सैफ ने दिया ऐसा रियेक्शन, कहीं यह बाते

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फ्रेंड फलोंइग कम नहीं है। उन्होने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया और उसके बाद कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है। लगभग हर फिल्म में उनके फैंस ने उनकी एक्टिंग को सराहा है। अब वह अपनी आने वाली फिल्म आजकल में व्यस्त है। यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की कॉपी कही जा रही है। इस फिल्म में सारा अपने पापा की हिरोइन की जगह यानी दीपिका पादुकोण की जगह नज़र आने वाली है वहीं सैफ की जगह पर कार्तिक आर्यन अपना जलवा बिखेरेगे। फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर सैफ अली खान ने ऐसा रियेक्शन दिया है।

फिल्म के ट्रेलर देखकर लोगो को यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी जैसी लग रही है। वहीं इस ट्रेलर पर फिल्म के ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान यानी सारा के पापा का भी रियेक्शन न आ  गया है। दर्शकों के साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर सैफ को भी नहीं भा रहा है।  एक इंटरव्यू में सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी।

इसके अलावा  सैफ ने फिल्म के  निर्देशक इम्त‍ियाज अली और सारा को शुभकामनाएं दी है। इस  फिल्म में दो दौर की कहानी दिखाई गई है। जहां 90 के दशक वाले पार्ट में आरुष‍ि शर्मा नजर आ रही हैं वहीं मॉर्डन कहानी में सारा अली खान हैं। फिल्म का निर्देशन इम्त‍ियाज अली ने किया है। इससे पहले वाली सैफ और दीपिका स्टारर फिल्म का भी निर्देशन  इम्त‍ियाज ने ही किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था। अब देखना यह है कि कया  सारा-कार्तिक की लव आज कल उसके मुकाबले आगे निकल पाती है या नहीं। फिलहाल इसके ट्रेलर से लोग इसे एक कमजोर फिल्म के तौर पर देख रहे है।

वहीं सैफ के वर्क फ्रंट की जाएं तो हाल ही में उन्होने तानाजी द अनसंग वॉरियर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। यह फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है।   इस फिल्म में वह उदयभान राठौड़ नाम का नेगेट‍िव किरदार में है। इस फिल्म में सैफ की एक्टिंग ने अजय देवगन को भी पीछे छोड़ दिया है। लोगों इस फिल्म से उनके स्ट्रॉन्ग कमबैक की उम्मीद कर रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share