बॉलीवुड

किच्चा सुदीप ने शेयर की शर्टलेस फोटो, सलमान खान ने लिखा यह डायलाग

सोशल मीडिया पर सलमान खान ने बदला अपना, जाने क्या रखा है नाम
बॉलीवुड दबंग सलमान खान की दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त यानी ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले इस फिल्म ने सुर्खियों में जगह बना ली है। इस साल की यह सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। वहीं इस फ़िल्म के आइटम सॉन्ग से लेकर फ़िल्म के विलेन और स्टार सलमान के तमाम चर्चे बॉलीवुड गलियारों में चल रहे है।
तीसरी फ्रेंचाइजी में मेकर्स ने इस बार रॉबिनहुड पांडे के साथ दो-दो हाथ करने के लिए विलेन के रूप में किच्चा सुदीप को चुना है। किच्चा ने फिल्म में अपने क्लाइमैक्स सीन से शर्टलेस तस्वीर शेयर की है जिस पर उनका डायलॉग भी लिखा है। इस तस्वीर के कैप्शन में किच्चा ने यह खुलासा किया है यह डायलॉग सलमान ने खुद लिखा है।
सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए किच्छा सुदीप लिखते हैं- “मेरी सबसे पसंदीदा लाइन्स में से एक, जिसे सलमान ने खुद लिखा है। फिल्म 20 दिसंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। फोटो पर लिखा है- अच्छाई और बुराई की लड़ाई में आपने तो सुना होगा कि जीत अच्छाई की होती है। गलत सुना है आपने जीत बुराई की होती है, क्योंकि एक अच्छे आदमी में जीतने के लिए  उस लेवल का कमीनापन होता ही नहीं है- बल्ली सिंह। सुदीप फिल्म में बल्ली सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।
इस फिल्म ‘दबंग 3’का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर भी ग्लैमरस का तड़का लगती हुई फिल्म में नजर आएंगी। 20 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म के लिए सलमान ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम बदलकर चुलबुल पांडे भी कर लिया है।
Please follow and like us:
Pin Share