बॉलीवुड

एक्टिंग की दुनिया मे आने से पहले कियारा बदलती थी दूसरों के बच्चे के डायपर्स

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनियां में आना हर किसी की किस्मत में नहीं होता है। यहां आने के लिए कई बार लोगों को पेट की भूख को भी मरना पड़ता था। हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जो किसी पहचान में मोहताज़ नहीं लेकिन एक वक्त उनका ऐसा भी गुजरा जब उनके पास खाने को रोटी और और रहने को घर नहीं था। लेकिन वो कभी हार नही मानते और अपनी मेहनत और लगन से वो अपना नाम कमा ही लेते है। ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड में आने से पहले यह क्या करती थी येह आपको बताने जा रहे है।


कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्ममेकर्स के बीच डिमांड में हैं। फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनकी शानदार ऐक्टिंग देखने के बाद ऐक्ट्रेस के पास ऑफर्स की भरमार हो गई है।और वो जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के साथ नजर आने वाली है।


बॉलीवुड में इन दिनों धूम मचाने वाली एक्ट्रेस एक्टिंग से पहले क्या करती थी। यह हम आपको बताने जा रहे है। दरअसल बीटाउन में एंट्री करने से पहले कियारा बच्चे खिलाया करती थी। कियारा ने खुद एक इंटरव्यू में अपने पहले जॉब के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह ऐक्ट्रेस बनने से पहले अपनी मां के प्री-स्कूल में काम किया करती थीं।

कियारा स्कूल में टीचर्स की तरह बच्चों के साथ खेलती थीं, उन्हें कविताएं  सिखाती थीं साथ ही में जरूरत पड़ने पर उनके डायपर्स तक बदलती थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा को बच्चे बहुत पसंद हैं और उन्होंने जाहिर किया कि जब उनका खुद का बच्चा होगा तो वह काफी उत्साहित महसूस करेंगी। कियारा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी जिसमें उनकी जोड़ी दिलजीत दोसांझ के साथ जमी है। मूवी में करीना कपूर और अक्षय कुमार भी हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, ‘इंदू की जवानी’, ‘भूल भुलैया 2’ के साथ ही रणबीर कपूर के साथ एक मूवी में दिखेंगी।
Please follow and like us:
Pin Share