फैशन

न्यूड शेड्स से दें डायनामिक लुक, फैशन ट्रेंड से जुड़ने के लिए ध्यान रखिए ये बातें

फैशन के हिसाब से खुद को ढ़ालना और खूबसूरत और ग्लैमरस लुक हर लड़की का सपना होता है। ऐसे में समय पर बदलते मौसम ट्रेंड के बारे में जानकारी होना बहुत जरुरी है।  मौसम के साथ कपड़े, स्टाइल, ट्रेंड, रंग और फैब्रिक्स हर चीज में बदलाव आ जाता है। कोई भी नया ट्रेंड अपने साथ कुछ अलग और खूबसूरती लेकर आता है। यही वजह है कि फास्ट फैशनके दौर में आप कन्फ्यूज हो जाते हैं कि कैसे अपने लिए कपड़े, मेकअप और बाकी सारी चीजों का चुनाव करें। तो चलिए हम आपको बताते है कुछ आसान टिप्स जिसे आजमाकर आप ट्रेंडी और ग्लैमरस दिख सकती है।

चाहे ड्रेस हो, लिपस्टिक हो या फिर फुटवेयर हो हर जगह आजकल न्यूड शेड छाया हुआ है। न्यूड शेड्स की खास बात यह है कि यह हर तरह के स्किन टोन पर सूट करता है। कॉलेज, ऑफिस या पार्टी हर जगह न्यूड शेड्स का इस्तेमाल कर आप खुद को डायनामिक लुक दे सकते हैं। हर स्किन टोन वाली लड़की पर काले रंग के कपड़े बेहद खिलते हैं। इस रंग की खासियत यह है कि इस रंग के कपड़ों को आप घर, कॉलेज, ऑफिस, पार्टी हर जगह ट्राई कर सकती हैं। न्यूड कलर के ट्रेंड में कपड़े हैं। आप अपनी पर्सनेलिटी के मुताबिक, जींस टॉप, सकर्ट्स, स्कर्ट, साड़ी या सूट ट्राई कर सकती हैं।

ऑफिस, कॉलेज या पार्टी किसी भी जगह जाने के लिए आप न्यूड कलर्स की लिपस्टिक का चुन सकती हैं। आपको ध्यान देना है कि यह लिपस्टिक आपके स्किन टोन से मिलती जुलती हो और आपको नेचुरल लुक दे। लाइट स्किन टोन वालों को ऐसे रंग का चुनाव करना चाहिए जो उनके स्किन टोन से अलग हो। ऐसे लोगों पर लाइट पिंक और लाइट पीच, ऑरेंज कलर सूट करता है। डस्की स्किन टोन वाले लोगों को अपने स्किन टोन से हल्के रंग का चुनाव करना चाहिए। इस स्किन टोन वाली लड़कियों के ऊपर पीच न्यूड कलर बेहद सुंदर लगता है।

न्यूड शेड्स अब हर जगह अपनी छाप छोड़ रहे हैं। ऐसे फुटवियर की खासियत ये है कि इन्हें किसी भी समय और किसी भी अवसर पर पहना जा सकता है।

फ्लैट्स, पंप्स, हाई हील्स हर तरह के फुटवियर का न्यूड शेड्स में चलन जोरों पर है। जिन्हें ट्राई करने के बाद आपकी पर्सनालिटी डायनामिक दिखेगी।

Please follow and like us:
Pin Share