सेलिब्रिटी

Hansal Mehta की अगली फिल्म में नजर आएंगे Kartik Aaryan…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इस समय इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक की पिछली फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन उन पर निर्माता निर्देशकों का भरोसा बरकरार है। इन दिनों वे बैक टू बैक फिल्मों की शूट में लगे हैं, वहीं वे नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने हाल ही में राम माधवानी की अपकमिंग फिल्म ”धमाका ”की शूटिंग पूरा किया है। इसके अलावा उनके पास अनीस बज्मी की फिल्म ”भूल भुलैया 2”और कोलिन डिसूजा की ”दोस्ताना 2”जैसी कई फिल्में हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन को लेकर खबरें आ रही हैं कि अभिनेता को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

यह फिल्म रियल लाइफ घटनाओं पर आधारित होगी, रानी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि कार्तिक ने अभी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया है। यदि डील फाइनल हो जाती है तो यह फिल्म 2022में फ्लोर पर आ जाएगी और अगले साल ही रिलीज हो जाएगी। इस बीच फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जैसे ही अभिनेता फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल करते हैं, तो इसका प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया जाएगा।

हंसल मेहता अब तक ‘शाहीद’,सिटी लाइट्स’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा हंसल को प्रतीक गांधी की ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ (Scam 1992: The Harshad Mehta Story) के लिए दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला है। ऐसे में कार्तिक आर्यन हंसल के बहुत बड़े फैन हैं। और उनके साथ काम करने के लिए वे काफी उत्साहित हैं। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘छलांग’ (Chhalaang) बीते दिनों ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) लीड रोल में हैं

Please follow and like us: