सेलिब्रिटी

एयरपोर्ट पर तैयार होकर भाई के रोके में पहुंची करीना कपूर

घर में नहीं मिला वक्त तो करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुई तैयार

বাংলায় পড়ুकरीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रोमोशन के लिए काफी बिजी है। इस दौरान एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। यह किसी फिल्म का शूट नहीं है। न कोई प्रोमो है। बल्कि करीना अपने भाई के रोके में जाने के लिए एयरपोर्ट पर तैयार होती नज़र आ  रही है। करीना कपूर के यह वीडियों शेयर करते ही लोगों ने इस वीडियों को हाथो हाथ लिया और आग की तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया।


दरअसल, करीना कपूर खान के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) का रोका था। इस रोके में करीना कपूर को पहुंचने में कहीं देर न हो जाएं और वह समय से पहुच जाएं इस वजह से  करीना ने अपने व्यस्त शेड्यूल वक्त  निकाल कर से एयरपोर्ट पर ही पर ही तैयार होने लगी। इस वीडियों में मेकप आर्टिस्ट करीना कपूर का मेकअप करते नज़र रहे है। यह अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस  वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एयरपोर्ट पर तैयार हो रही हैं।  मेकअप आर्टिस्ट हेयर स्टाइलिस्ट बाल बना रहा है। करीना कपूर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) यह भी बता रही हैं कि बैंगलोर एयरपोर्ट पर वह मेकअप करवा रही हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  ‘IVF’ के टॉपिक पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Please follow and like us:
Pin Share