बॉलीवुड

करीना कपूर को मिला था क्वीन बनने का ऑफर, फ़िल्म को रिजेक्ट करने के पीछे बताई ये वजह

बॉलीवुड फिल्म क्वीन ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन बना दिया। यह फ़िल्म महिला प्रधान फ़िल्म थी और एक लड़के के रिजेक्ट करने के बाद कैसे वो अपने हनीमून अपने आप को संभाल कर लंदन अपने हनीमून पर अकेले जाती है, और एक सीधी साधी लड़की जो शादी कर अपनी घर गृहस्ती संभालने वाली होती वो कैसे लंदन में जाकर खुद को आत्मनिर्भर बनाती है। इसी के इर्द गिर्द ये कहानी घूमती हुई महिलाओं को आत्मनिर्भर होने का संदेश देती है।

यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही जिसने कंगना रनौत को लोगों के दिलों में बैठा दिया लेकिन क्या आप जानते है कंगना से पहले ये ऑफर करीना कपूर को आफर किया गया था लेकिन करीना को रोल पसंद न आने की वजह से उन्होंने फिल्म को न कह दिया। करीना कपूर ने अपने लंबे करियर में कई अलग-अलग फिल्मों में काम किया है।


वो अपनी हर फिल्म को बहुत सोच समझकर चुनती है। यही वजह की जहां उन्होंने अच्छे अच्छे रोल चुने तो वहीं बहुत-सी बढ़िया फिल्मों को रिजेक्ट भी किया। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि  फिल्म ‘क्वीन’, कंगना रनौत से पहले उन्हें ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म इस फ़िल्म को न कह दिया।


उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी किसी फिल्म को रिजेक्ट करने का दुख नहीं होता। उन्हें कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘क्वीन’ में लीड रोल ऑफर किया गया था। करीना ने कहा, मैं कभी पीछे नहीं देखती। अगर मैंने किसी फिल्म को ना कहा है तो वो इसलिए था क्योंकि वो रोल मुझे उस समय सूट नहीं कर रहा था। मैं कभी भी किसी को बिना वजह ना नहीं बोलती। करीना कपूर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Please follow and like us:
Pin Share