सेलिब्रिटी

करण जौहर की दस पार्टियों में जाने के बाद क्या वह इस एक्टर को काम देगा

बॉलीवुड में डबल मीनिंग कॉमेडी से दूर रहता है यह एक्टर

फिल्म ताल और आ अब लौट चले के लीड एक्टर अक्षय खन्ना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीस साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन इसके बाद भी यह बड़े बैनर की फिल्मों में कम ही दिखाई  देते है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म सब कुशल मंगल  है के प्रमोशन्स में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान उन्होने अपने करियर से जुड़े उतार चढ़ाव को लेकर खुलकर बाते की।


उन्होंने कहा, मैं ये बात पिछले कई साल से सुन रहा हूं कि इंडस्ट्री में लगातार काम चाहते हैं तो ये जरुरी है कि आप प्रभावशाली पर्सनैलिटीज़ के साथ संपर्क बनाए रखें। मैं ये समझ नहीं पा रहा हूं। अगर मैं करण जौहर की 10 पार्टियों को अटेंड करता हूं तो क्या ये पक्का है कि वो मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कर लेगा? एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि कॉमेडी के नाम पर वे डबल मीनिंग जोक्स वाली फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे सब कुशल मंगल फिल्म से काफी इंप्रेस थे और उन्होंने अपने प्रोड्यूसर  दोस्त नितिन मनमोहन को इस फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया था। उन्होने कहा अगर कोई मुझे कास्ट करना चाहता है और अगर मैं करण की पार्टियों में जाने से मना कर देता हूं तो क्या वो मुझे कास्ट नहीं करेगा? मुझे तो ऐसा नहीं लगता।


करण विश्वनाथ कश्यप के  निदेशन में बनी फिल्म सबकुशल मंगल है में अक्षय खन्ना के साथ रवि किशन की बेटी रीवा किशन और  पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा भी  नज़र आएगे। यह दोनो इस फिल्म से डेब्यू कर रहे है।  अक्षय खन्ना ने फिल्म हिमालय पुत्र से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।अक्षय ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमें दिल चाहता है, हमराज और रेस जैसी फिल्में शामिल हैं। वे हाल ही में फिल्म सेक्शन 375 में ऋचा चड्ढा के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में मीरा चोपड़ा और राहुल भट्ट ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

Please follow and like us:
Pin Share