सेलिब्रिटी

फ़िल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा को रिश्वत लेते रंगे हाथों वीडियो ने पकड़ा

कपिल शर्मा अपने शो में फ़िल्म प्रमोशन के लिए करते है लेते है पैसा, वीडियो वायरल

दा कपिल शर्मा शो अपने कॉमिडी के साथ साथ फ़िल्म प्रमोशन के लिए पहचाना जाता है। यहां सेलिब्रेटिज अपने प्रमोशन के साथ कपिल शर्मा के साथ मिलकर लोगों को खूब हँसाते और गुदगुदाते है। लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा का वीडियो वायरल हुआ। जिसे देखकर लोग दंग रह गए है। इस वीडियो में कपिल शर्मा एक फेमस  फ़िल्म एक्टर से उसकी फ़िल्म प्रमोट करने के लिए पैसे लेते नज़र आ रहे है।


दरअसल ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ फिल्म आने वाले साल के पहले महीने ही सिनेमा हाल में दस्तक देने वाली है। यह फ़िल्म 10 जनवरी का रिलीज हो रही है। फ़िल्म के स्टार अजय देवगन इन दिनों इस फ़िल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार कर रहे है। फ़िल्म की कहानी इसी किरदार के इर्द गिर्द घूमती रहती है। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा के पास जाते है। वहां जो होता है वो तो सब लोग जानते है। लेकिन हम आपको इस फ़िल्म के वीडियो के बारे में बताने जा रहे जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर टिकटॉक का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। बाद में अजय देवगन (Ajay Devgan) वहां आते हैं और कपिल को प्रमोशन के लिए पैसे देते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन कपिल शर्मा को 1000 रुपए देते हैं, लेकिन वीडियो में कपिल उनसे 1200 रुपये की डील की बात करते हैं। लेकिन कपिल फिर बिना कुछ बोले पैसे चुपचाप अपनी जेब में रख लेते हैं। कॉमेडियन कपिल का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।


‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में हर हफ्ते कॉमेडी का नया तड़का लेकर कपिल आते हैं। इसी हफ्ते फिल्म दबंग-3 की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। कपिल के इस वायरल वीडियो से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले हफ्ते अजय देवगन और काजोल भी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो में आएंगे।

Please follow and like us:
Pin Share