बॉलीवुड

जयललिता की बायोपिक से कंगना का लुक आउट, फिर मोटे होने लगे अदनान

असीम के दिल ने लिया किसी का नाम, कंगना के फ़िल्म के चर्चे हुए आम, बढ़ा अदनान का वजन, आयुष्मानकी फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया छक्का
जयललिता की बॉयोपिक खूब हो रही है चर्चा, सामने आया पहला पोस्टर
तमिलनाडु की बेहतरीन शख्सियत, अम्मा के नाम से मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता भले आज इस दुनिया से अलविदा कह गई हो। लेकिन आज भी चर्चा में बनी हुई है और इस बार सुर्खियों की वजह है उनकी आने वाली बायोपिक की जिसमे जयललिता का किरदार कंगना रनौत निभा रही है। फिलहाल कंगना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।  फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसी के साथ फिल्म का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना के लुक की कुछ झलकियां मिल रही हैं।
नही रही ‘खानम जान’, नम आंखों से ‘उमराव जान’ ने दी आखिरी विदाई
उमराव जान में खानम जान का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी की माँ शौकत कैफ़ी शुक्रवार को इस दुनिया से अलविदा कहकर रुखसत हो गई। वो 93 वर्ष की थीं, और अक्सर बीमार रहा करती थीं। एक्ट्रेस रेखा भी अपनी ‘खानम जान’ को आखिरी अलविदा कहने के लिए शबाना आजमी के घर गईं।
फिर मोटे हुए अदनान सामी, एयरपोट पर परिवार के साथ कि फ़ोटो वायरल
 कभी तो नज़र मिलाओ के सिंगर अदनान कभी अपने मोटापे के लिए जाने जाते थे लेकिन फिर उन्होंने अपना वजन ऐसा कम किया कि सुर्खियों में कम वजन के लिए पहचाने जाने लगे। फिलहाल खबर मिली है एकबार फिर अदनान सामी ने वजन बढ़ा लिया है। हाल ही में उनको एयरपोर्ट पर उनको उनके परिवार के साथ स्पॉट किया गया जहां वो अपने बढ़े वजन के साथ नज़र आ रहे है।
बिगबॉस में फिर लगा लव का तड़का इस बार के लिए धड़का असीम का दिल
बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट अपनी जी जान से जितने की ओर कदम बढ़ा रहे है। जब लड़ाई झगड़े से बात नही बनी तो इस बार उसमे खूब चाहतों का दौर चल रहा है। फिलहाल इस लव एंगल में जहां एक तरफ असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जंग छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ असीम का दिल हिमांशी खुराना के लिए धड़कने लगा है। असीम को कई बार हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे है।

सौ करोड़ के पार आयुष्मान की फ़िल्म, खुशी से गदगद हुए खुराना
आयुष्मान खुराना की बाला 100 करोड़ के बजट के पार निकल गई है । इस फ़िल्म ने पिछले 3 हफ्ते का बिजनेस में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फ़िल्म ने पहले हफ्ते में 72.24 करोड़ रुपये और अपने दूसरे हफ्ते में 26.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
Please follow and like us:
Pin Share