Uncategorized

चार लड़कियों पर आया कमल हसन का दिल, दो के साथ की शादी, दो के साथ लिव इन रिलेशन और एक के साथ करते थे डेट

हम बने तुम बने एक दूजे के लिए, जैसे गाने काम करने वाले कमल हसन कभी भी एक जगह पर नहीं ठहरे एक तरफ जहां उन्होने पहली शादी की तो वहीं अपनी कोस्टार से बच्ची पैदा होने के बाद दूसरी शादी कर साथ जीने मरने की कसमें खाई  वहां भी बात नहीं बनी तो कमल हसन ने 22 साल छोटी एक्ट्रेस से अफेयर की भी चर्चा चली लेकिन इनकी शादी की दाल यहां नही गली।


जी हां फिल्म इंडस्ट्री में कमल हसन को कौन नहीं जानता, यह अपनी फिल्मों के अलावा अपने राजनैतिक बयानो के लिए भी खूब सूर्खियों में रहते है। कमल हासन साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं । ‘सदमा’ से लेकर ‘चाची 420’ तक सुपरहिट फिल्म देने वाले कमल हासन आज यानी 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें है। एक्शन फिल्मों से अलग इन्होने रोमांटिक फिल्मों में चॉकलेटी हीरो की भूमिका निभाई। लेकिन हम यहां उनके अस्ल जिन्दगी में रोमांस की बाते कर रहे है जिससे जानकर आप हैरान हो जाएंगे आप।

कमल हसन सिर्फ एक्टर ही नहीं है बल्कि भरतनाट्यम डांसर के साथ डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्लेबैक सिंगर भी है। इन्होने बचपन में ही चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था और इनकी पहली फिल्म ‘कलाथुर कन्नमा’ थी। इस फिल्म के लिए उन्हें रष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यहां हम हम इनके निजी जिन्दगी से जुड़े रोमांस की बात कर रहें है, कमल हसन को सबसे पहले अपनी कॉस्ट्यूम डिजाइनर वाणी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन जल्द ही इस चॉकलेटी बॉय का दिल अपनी ही कोस्टार सारिका पर आ गया।

और जब यह बात वाणी को पता चली तो दस साल के बाद उन्होने इनको तलाक दे दी और कमल हसन सारिका के साथ लीवइन में रहने लगे 1988 में कमल हसन ने सारिका से तब शादी की थी जब वो बेटी श्रुति की मां बन गई।  इसके बाद सारिका ने 1991 में एक और बेटी अक्षरा हासन को जन्म दिया। लेकिन साल 2002 में सारिका और कमल हासन का भी तलाक हो गया।

इनके तलाक के बाद कमल हसन कहां रूकने वाले थे इनका चंचल दिल 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा पर आ गया और वह उसे डेट करने लगे लेकिन इससे पहले बाद शादी तक पहुंचती सिमरन ने अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ये रिश्ता खत्म कर दिया।

इसके बाद कमल हासन की जिंदगी में गौतमी तड़ीमल्ला आईं । साल 2005 से 2016 तक कमल गौतमी के साथ लिव इन में रहे। इसके बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए।

Please follow and like us:
Pin Share