Uncategorized

कहानी घर घर की और देश मे निकला होगा चांद की एक्ट्रेस के साथ जूनियर आर्टिस्ट ने की बदतमीज़ी

एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप
टीवी इंडस्ट्री में हमेशा ही एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ और यौन शोषण के आरोप आते रहते है। ऐसे मामलों में अक्सर बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर के नाम सामने आते है। देश मे निकल होगा चांद, कहानी घर घर की एयर नाच बलिये की टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, यौन शोषण और बलात्कार का मामला सामने आया है लेकिन इसका आरोपी कोई बड़ा एक्टर, डायरेक्टर नही बल्कि हरियाणा यमुनानगर का रहने वाला एक जूनियर आर्टिस्‍ट है।
पीड़िता ने इस मामले की शिकायत यमुनानगर के महिला थाने में की है। इस पर पुलिस ने आरोपी जूनियर आर्टिस्‍ट और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला पुलिस थाने को दी शिकायत में जूनियर आर्टिस्ट ने बताया कि उसका सहकर्मी आर्टिस्ट शादी का झांसा देकर उसे यमुनानगर लाया और यहां होटल में शारीरिक संबंध बनाया लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया।
पीड़िता के अनुसार, वह और आरोपी युवक मुंबई में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम करते थे। उनके बीच में अच्छे रिलेशन थे। युवक शादी करने की बात कहकर युवती को यमुनानगर के एक होटल में लाया और दोनों यहां एक हफ्ते तक रहे। इस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध बने और बाद में युवक शादी के वादे से मुकर गया।
यमुनानगर की महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने मामले में बताया कि एक युवती ने अपने ही सहकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।  शिकायत दर्ज कराने वाली युवती ने बताया कि वह मुंबई में बतौर जूनियर आर्टिस्ट टीवी सीरियल में काम करती है। यमुनानगर के एक सहकर्मी आर्टिस्ट भी वहां काम करता है। दोनों की मुंबई में जान पहचान हुई और दोस्‍ती आगे बढ़ी। महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने एफआईआर दर्ज होने और मामले की जांच शुरू करने की दी जानकारी
Please follow and like us:
Pin Share