बॉलीवुड सेलिब्रिटी

जैकी श्रॉफ ने एक लड़की के लिए मां को घर से निकाला

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ को कौन नहीं जानता उन्होंने कई दशक तक फ़िल्म इंडस्ट्री में राज़ किया है और अब वो एक बार फिर फिल्म मुंबई सागा और राधे में नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्मे इसी साल रिलीज होने वाली है। जिस वजह से वो इन दिनों काफी बिजी चल रहे है। हाल ही में जैकी श्रॉफ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे। वहां उन्होंने खूब मस्ती की और अपने पुराने दिनों के खूब कहानी किस्से सुना कर लोगों का मनोरंजन और कई बड़े खुलासे किए तो चलिए बताते है जैकी दा के स्कूल से लेकर जवानी तक कुछ ऐसे राज़ जिन्हें आप पहले नहीं जानते होंगे।

कपिल शर्मा के शू में जैकी श्रॉफ ने बताया अपने स्कूल में एक बार उन्होंनेअपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक किया था। जिसके लिए उन्हें अपनी को घर से बाहर निकालना पड़ा। उन्होंने बताया, ‘एक बार लड़की ने कहा कि वह मेरे घर आकर मेरी मां से मिलना चाहती है। मैंने उससे झूठ बोला कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं, बल्कि मैंने उससे कहा कि मैं पीजी में अकेले रहता हूं और मैंने अपनी मां को इस बात के लिए मना लिया था कि वह कुछ वक्त के लिए घर से बाहर चली जाएंं।’ उन्होंने आगे की ‘इन सब में मेरी मां ने मेरी साथ दिया और मेरी मदद की। मेरी मां 30 मिनट के लिए घर से बाहर रहीं।’ जब उन्हें इस बात अहसास हुआ कि प्यार, घर का साइज और जगह नहीं देखता है।

जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों फिल्म ‘मुंबई सागा’ और ‘राधे’ में बहुत जल्द लोगो का मनोरंजन करते नजर आएंगे। उनकी ये दोनों फिल्में साल 2020 में रिलीज होगी। ‘राधे’ में जैकी श्रॉफ के साथ सलमान खान भी होंगे। अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘राधे’ का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है।

Please follow and like us:
Pin Share