क्या सच में जाह्नवी कपूर
बॉलीवुड

क्या सच में जाह्नवी कपूर ने रखा था ईशान खट्टर के लिए करवा चौथ का व्रत

हमारी भारतीय संस्कृति और सभ्यता में करवा चौथ के व्रत का काफी महत्व होता है। खास करके भारतीय महिलाओ के लिए यह दिन बेहद खास होता है। वो इसलिए क्यूकि इस दिन सुहागन महिलाएं अपने पति के लिए व्रत रखती है। इसके इलावा कुछ कुंवारी लड़कियां भी अच्छा पति पाने की इच्छा में यह व्रत जरूर रखती है। गौरतलब है कि हाल ही में जाह्नवी कपूर को भी करवा चौथ के व्रत की पूजा करते हुए देखा गया था। मगर क्या सच में जाह्नवी कपूर ने करवा चौथ का व्रत रखा था ?

क्या सच में जाह्नवी कपूर

क्या सच में जाह्नवी कपूर ने रखा था करवा चौथ का व्रत..

बता दे कि ईशान और जाह्नवी की करवा चौथ वाले दिन की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह दोनों पूजा करते हुए नजर आ रहे है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि ईशान और जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है। ऐसे में इन दोनों की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया था। यहाँ तक कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को कई बार बाहर घूमते हुए भी देखा गया था।

क्या सच में जाह्नवी कपूर

गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बनने की कर रहे थे एक्टिंग..

हालांकि इससे पहले कि आप कुछ और सोचे तो हम आपको बता दे कि जाह्नवी और ईशान कुछ दिन पहले एक शो में गए थे। इस शो का नाम मूवी मस्ती विद मनीष पॉल है। बहरहाल यह तस्वीरें इसी शो के सेट पर से सामने आई है। दरअसल ये दोनों ही इस शो पर पहुंचे थे। इस शो के होस्ट मनीष पॉल है।

बता दे कि शो में दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड होने की एक्टिंग कर रहे थे। यहाँ तक कि दोनों ने राज कपूर के प्रसिद्ध गाने प्यार हुआ इकरार हुआ गाने पर डांस भी किया था। इसमें कोई दोराय नहीं कि ईशान और जाह्नवी के अफेयर की चर्चाएं काफी लम्बे समय तक मीडिया में छाई रही। मगर वर्तमान समय में क्या सच में जाह्नवी कपूर ने ईशान के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था, इस सवाल का जवाब यक़ीनन आपको मिल गया होगा।

Please follow and like us:
Pin Share