गैजेट्स

अब इतने कम दाम में खरीद सकेंगे एप्पल के सस्ते iPhone SE 2

जहां आज स्मार्टफोन का बज़ार लगातार कम दात में बेहतरीन से बेहतरीन स्मार्टफोन लोगो को उपलब्ध कराने में लगा है। वहीं एप्पल इस मामले में कैसे पीछे हट सकता है। खबर मिली है कि अपनी भारी भरकम कीमत के लिए जाने वाले एप्पल आईफोन आप जनता के हाथ में कम कीमत में आ सकते है। दरअसल एप्पल अगले साल तक अपने सस्ते iPhone मॉडल SE 2 को लॉन्च करने वाली है।  मैक रूमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल iPhone SE 2 का प्रॉडक्शन अगले साल फरवरी में शुरू करेगी और इसके मार्च में लांच होने की सम्भावना जताई जा रही है।

इस फोन की कीमत को लेकर लीक्स में जानकारी मिली है कि  iPhone SE 2 की शुरुआती कीमत अमरीका में 399 डॉलर (करीब 28,000 रुपये) हो सकती है। माना जा रहा है कि शुरू में इस आईफोन मॉडल के 20 से 40 लाख यूनिट्स की प्रोडक्शन की जाएगी। iPhone SE 2 का डिजाइन करीब तीन साल पुराने iPhone 8 के जैसा ही हो सकता है। इसमें पावरफुल A13 प्रोसैसर मिलने की उम्मीद है वहीं इसमें टच-आईडी बटन भी शामिल हो सकता है।

एप्पल का यह आईफोन मॉडल दो स्टोरेज ऑप्शंस 3 जीबी रैम + 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज व 3 जीबी रैम + 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज ऑप्शन्स में लांच हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल इस फोन में सिंगल रियर कैमरा देगी इसी के साथ इसमें LCD डिस्प्ले भी मिल सकती है जिसे शायद LG कम्पनी तैयार कर रही है।

Please follow and like us:
Pin Share