अजब गजब

एक बच्ची के तीन बाप, अस्पताल में हुआ ये ड्रामा देख आप भी चौक जायेंगे

मामला पुलिस तक पहुंचा, तीनो में हाथापाई
एक महिला और पुरुष चाहें तो तीन से चार शादियां कर सकता है, इस तरह एक आदमी के तीन से चार पत्नी और एक औरत के तीन से चार पति हो सकते है, लेकिन एक बच्चे का बाप सिर्फ एक ही हो सकता है। लेकिन यहां बच्ची के बाप होने को लेकर कुछ ऐसे दावे किए गए जिसे आप जानकर हैरान हो जाएंगे। दरअसल कोलकाता के एक अस्पताल में एक बच्ची के जन्म के बाद एक दो नहीं बल्कि तीन लोगों ने दावा किया है, मामला सामने आने के बाद पुलिस भी असली बाप की पहचान करने में चकरा गई।
दरअसल कोलकाता में एक 21 वर्ष की औरत को डिलिवरी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। अस्पताल में महिला का पति और उसकी मां साथ आए थे लेकिन बच्ची के जन्म कुछ देर बाद ही अस्पताल में एक आदमी और पहुंच गया और बच्ची के बाप का दावा करने लगा।
बच्ची के बाप के दावा करने वाले दोनो लोगो में मारपीट शुरु हो गई मामला ज्यादा बढ़ने पर पुलिस को  बुलाया गया पुलिस ने दोनो से मैरिज सर्टिफिकेट लाने की मांग की तो एक शख्स ने मैरिज सर्टिफिकेट दिखाया लेकिन  मामला उस वक्त और ज्यादा उलझ गया जब इतनी ही देर में तीसरा व्यक्ति अस्पताल पहुंच गया और बच्ची के बाप का दावा करने लगा। ऐसे में पुलिस को बच्ची के असली बाप की पहचान करने के लिए औरत के होश में आने का इंतजार किया। जब औरत होश में आई तो औरत ने तुरंत उक्त व्यक्ति को पहचान लिया जो मैरिज सर्टिफिकेट लेकर आया और उसे ही अपना पति और बच्ची का बाप बताया।
औरत ने बताया है कि दोनों की अप्रैल में विवाह हुई थी। लेकिन लड़के और उसके परिवार वालों ने मुझे अपनी बहू स्वीकार करने से मना कर दिया था। इसके बाद दूसरे लड़के ने बताया कि हम एक क्लब में मिले थे और रिलेशनशिप में आ गए। लेकिन जब वह प्रेगनेंट हुई तो मैंने उससे कुछ वक्त मांगा, क्योंकि मुझे लगा कि परिवार प्रारम्भ करने के लिए अभी हम बहुत छोटे अभी व्हाट्सएप पर स्टोरी देखकर मुझे पता चला कि मैं पिता और वो मां बन गई।
Please follow and like us:
Pin Share