अजब गजब

स्टेज पर दूल्हे का चेहरा देखकर दुल्हन ने माँ-बाप के कान में कहा- जरा सगाई वाली तस्वीर लाना..!

बरात मे बदल गया दूल्हा शक होने पर दोनो पक्षो में जमकर हुई मारपीट

आपने अक्सर अस्पताल में बच्चा बदलने की बात सुनी होगी, यहां तक घुंघट में दुल्हन के बदलने की बात भी सुनी होगी और कई सीरियल में देखा की भी होगा लेकिन दूल्हा बदलने की बात आपने कभी नहीं सुनी होगी ऐसी ही एक अनोखी घटना आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है जहां दूल्हा बदल जाने पर एक बारात में बवाल मच गया और  दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गई।

यह घटना बिहार की है। जहां  पटना के कंकड़बाग में रहने वाले मोनू  बारात लेकर दुल्हन निशा के घर पहुंचे।  जहां पर उसका स्वागत बड़ी ही जोरदार हुआ। बारात आने के बाद दूल्हा स्टेज पर बैठ गया फिर दुल्हन निशा को स्टेज पर लाया गया। जैसे ही निशा ने दूल्हे के चेहरे को देखा उसने अपने माता-पिता को बुलाया और कान में दूल्हा बदल जाने की बात कही। निशा ने कहा कि उसे सगाई की तस्वीर दिखाई जाये। निशा की बात सुनकर उसके पिता सुनील प्रसाद को भी शक हुआ। उसी समय उसके घर वालों की बात स्टेज के पास खड़े रिश्तेदारों ने सुन ली और हंगामा शुरू कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों पक्षो के बीच जमकर हाथापाई हुयी लड़ाई में कई  कई लोग बुरी तरह घायल हो गये। लड़के वालों का आरोप है कि शादी ना करने को लेकर उनपर ये झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

उन्होंने दूल्हे को नहीं बदला है लड़की वाले चाहें तो सगाई की तस्वीर को देख सकते हैं। लड़के वालों के मुताबिक सगाई के समय लड़की के घर वालों को लड़का पसंद था मगर शादी के समय इन्हें लड़का पसंद नहीं आया। वहीं लड़की वालो का आरोप है कि पहले इन्होंने दूल्हा बदल दिया और फिर बारात में हंगामा कर लड़ाई झगड़ा किया है।

Please follow and like us:
Pin Share