मनोरंजन

इंडियन आइडल ने बदली बूट पॉलिश करने वाले की ज़िंदगी, इमरान हाशमी की फिल्म का बना सिंगर

अगर आपके पास सुरीली आवाज़ और सुरों की अच्छी जानकारी है, तो आपको बॉलीवुड में आसानी से मौका मिल सकता है। रानू मंडल की बॉलीवुड में इंट्री के बाद इस बात पर मोहर लग गई है। रानू मंडल के बाद अब बूट पॉलिश करने वाले को बॉलीवुड की फिल्मों में गाने का मौका मिला है।

इंडियन आइडल एक ऐसा रियलिटी शो है जो किसी की भी जिंदगी को बदल सकता है। ये रियलिटी  शो इंसान नई पहचान दे रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण है सनी हिंदुस्तानी जो इंडियल आइडल के इस सीजन में एक कटेस्टेंट हैं। उन्होने अपनी बेहतरीन गायकी से सभी का दिल जीता है। वो नुसरत फतह अली खान की कव्वालियों को बड़ी ही खुबसूरती से गाते हैं। अब खबर आ रही है कि सनी हिदुस्तानी की सिंगिग से खुश होकर उन्हें फिल्म में गाना गाने का मौका मिल गया है। इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म बॉडी की बात करें,तो ये थ्रिलर जॉनर की फिल्म है। फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#indianidol #2019 #sunny #sunnyhindustani #voice #singing

A post shared by loverss (@love_u_ni_mutiare) on Dec 1, 2019 at 11:43pm PST

जी हां, सनी हिदुस्तानी ने इमरान हाशमी की नई फिल्म द बॉडी के लिए गाना गाया है। उन्होने रोम-रोम नाम के गाने को अपनी आवाज दी है। सनी को ये इतना बड़ा ब्रेक मिला जरूर है लेकिन इसके पीछे म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी का बहुत बड़ा हाथ है। सनी खुद बताते हैं ‘समीर सर को किसी ऐसे की तलाश थी जो फिल्म ‘द बॉडी’ से ‘रोम रोम’ गाने को गा सके और जब उन्होंने विशाल सर से पूछा कि क्या वह किसी का सुझाव दे सकते हैं, तो उन्होंने मेरा नाम सुझाया। ट्रायल या परीक्षण के लिए उनके स्टूडियो में मेरी परफॉर्मेस के कुछ वीडियो दिखाए गए। मेरी आवाज सुनने के बाद उन्हें लगा कि मैं इस गाने के लिए सटीक बैठता हूं और इस तरीके से मुझे यह गाना मिला.”

इस कामयबी से बेहद खुश है सनी
इतना बड़ा मौका मिलने के बाद सनी काफी इमोशनल  हो गए। उनकी माने तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो फिल्म में गाना भी गाएंगे वो कहते हैं ‘इंडियन आइडल’ और विशाल ददलानी सर को शुक्रिया अदा करने का मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं है, क्योंकि इनकी वजह से ही फिल्म में गाने का मेरा सपना पूरा हो पाया। मैंने कभी किसी फिल्म में गाने का नहीं सोचा था, लेकिन ‘इंडियन आइडल’ ने मेरे इस सपने को सच कर दिखाया है।’ सनी हिंदुस्तानी काफी गरीब परिवार से तालुक रखते हैं और बचपन में उन्हे जूते भी पॉलिश करने पड़े हैं। लेकिन आज अपनी मेहनत के बलबूते सनी हिंदु्स्तान ने नया मुकाम हासिल किया है। आज उनकी आवाज की दीवाना  पूरा देश है।
Please follow and like us:
Pin Share