प्रियंका चोपड़ा की शादी
बॉलीवुड मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की शादी में अम्बानी परिवार ने क्या तोहफा दिया था, जाने यहाँ

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कितने शानदार तरीके से शादी की थी। हालांकि उनकी शादी पिछले साल हुई थी। मगर उनकी शादी की चर्चा आज तक हो रही है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी में जितना हंगामा हुआ था, उतना शायद ही किसी सेलिब्रिटी की शादी में हुआ हो। बता दे कि प्रियंका की शादी में अम्बानी परिवार ने भी शिरकत की थी.

प्रियंका चोपड़ा की शादी

प्रियंका चोपड़ा की शादी में अम्बानी परिवार ने क्या दिया तोहफा..

फ़िलहाल तो हर कोई ये जानना चाहता है कि अगर अम्बानी परिवार प्रियंका की शादी में शामिल हुआ था,तो आखिर अम्बानी परिवार ने प्रियंका और निक को तोहफे में क्या दिया था। दरअसल मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी प्रियंका चोपड़ा की काफी खास दोस्त है। इसके इलावा अम्बानी परिवार किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी में शामिल न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हालांकि अगर हम प्रियंका चोपड़ा की शादी की बात करे तो उनकी शादी में केवल घर के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

प्रियंका चोपड़ा की शादी

शादी में शामिल हुआ था अम्बानी परिवार.. 

बता दे कि अम्बानी परिवार का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था। दरअसल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। जहाँ कपिल ने प्रियंका से पूछा कि मुकेश अम्बानी जी ने उन्हें तोहफे में क्या दिया। तो ऐसे में प्रियंका ने कहा कि उनकी शादी में केवल एक सौ अस्सी मेहमान आएं थे। जिनमे से आधे से ज्यादा लोग घर के ही थे। यहाँ तक कि उन्हें शादी के दौरान आधे लिफाफे भी नहीं मिले। मगर उन्हें आशीर्वाद सब का जरूर मिला।

प्रियंका चोपड़ा की शादी

कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा.. 

जी हां प्रियंका का कहना है कि उन्हें केवल आशीर्वाद की ही जरूरत थी। प्रियंका ने यह तो नहीं बताया कि अम्बानी परिवार ने उन्हें तोहफे में क्या दिया था। मगर उन्होंने तोहफे की बात को बड़ी बखूबी से घुमा जरूर दिया। बता दे कि प्रियंका ने जोधपुर में शादी की थी। शायद यही वजह है कि उनकी शादी में केवल कुछ करीबी लोग ही शामिल हो पाएं थे।

Please follow and like us:
Pin Share