बॉलीवुड

गायब हो गया बॉलीवुड का यह एक्टर, लड़कियां थी दीवानी

गायब हो गया बॉलीवुड का यह एक्टर, लड़कियां थी दीवानी
चार साल से नही आई कोई भी फ़िल्म

बॉलीवुड में किसका सितारा कब चमकेगा और कौन कब हीरो से जीरो हो जाये कोई नही जानता है। ऐसे ही सितारे है बॉलीवुड के इमरान खान। आमिर खान के भांजे इमरान खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी के बेहतरीन फिल्मो के बाद पिछले चार सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल गायब हो गए है। उन्होंने फिल्मों से बिल्कुल ही दूरी बना ली है।

इमरान खान ने फ़िल्म जाने तू या जाने ना फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन कुछ समय से उनका रुक सा गया है। इमरान की फिल्मों से दूरी को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में तरह-तरह की बातें चल रही हैं। किसी को लगता है कि बुरी सेहत इसका कारण हो सकती है तो कुछ को लगता है कि इमरान के पारिवारिक जीवन में चल रहे मनमुटाव की वजह से वे फिल्मों से दूर है।

13 जनवरी, 1983 को जन्में इमरान खान ने साल 2008 में जाने तू या जाने ना मूवी से अपने करियर की शुरुआत कर किडनैप, लक, मेरे ब्रदर की दुल्हन, आई हेट लव स्टोरीज, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, दोबारा और कट्टी बट्टी जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी ये फिल्म साल 2015 के बाद से इनकी कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई।

फ़िल्म न करना से लोग इनकी खराब सेहत को भी मान रहे है। कुछ समय पहले एक्टर की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें एक्टर काफी बीमार दिख रहे थे। उनकी इस फोटो पर फैन्स ने उनकी सेहत को लेकर चिंता भी जाहिर की थी।

वही इसके अलावा इमरान पत्नी अवंतिका के साथ तलाक की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। हालांकि दोनों ने तलाक की खबर को गलत बताया था। इमरान की फिल्मो की दूरी को लेकर लोग इन दोंनो बातो को लेकर चर्चा कर रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share