अजब गजब

ब्वॉयफ्रेंड को इम्प्रैस करने के चक्कर में इस लड़की ने ये क्या कर डाला, तस्वीरे हुयी वायरल

सोशल साइट्स पर तस्वीर डालते ही हुआ हंगामा, तस्वीरे हुयी वायरल
लोग खूबसूरत दिखने के लिए महंगे से महंगे प्रोडक्टस का इस्तेमाल करते तो वहीं जिनके प्रोफेशन का आधार ही उनकी खूबसूरत हो जैसे एक्टर और एक्ट्रेस और बॉलीवुड की कई ऐस हासिनाएं है जिन्होने खूबसूरत दिखने की चाह में आपने जान की परवाह किए बगैर कई खतरनाक सर्जरी करवा डाली। लेकिन  मध्य चीन के हेनान प्रांत की रहने वाली ली ही डेनी (Lee Hee Danae) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए 15 साल की उम्र में अपने चेहरे की कई सर्जरी करवा डाली।
इतना ही नहीं ली ने सर्जरी के बाद अपनी फोटोज सोशल साइट्स पर डाली तो वह देखते ही देखते वायरल हो गयी। चाइनीज सोशल साइट्स पर उसकी एक तस्वीर पर हजारों लाइक्स मिले थे। हालांकि, कई यूजर्स का कहना है कि ये तस्वीरें ऑरिजनल नहीं हैं बल्कि इन्हें एडिट किया गया चाइनीज सोशल साइट्स Weibo पर ली के करीब चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।ली के चाहने वाले उसे स्नेक स्पिरिट कहकर बुलाते हैं।
आपको बताते चलते है इस तरह की सर्जरी काफी खतरनाक होती है और कई बार इससे चेहरा खराब हो जाता है इस तरह की डबल आईलिड सर्जरी और राइनोप्लास्टी जैसी प्लास्टिक सर्जरी चीन में काफी पॉपुलर हैं। कई महिलाएं अपनी ठोडी की वी-लाइन सर्जरी भी करवाती हैं और कुछ अपने चेहरे को हार्ट शेप में बदलने के लिए भी सर्जरी करवाती हैं।
Please follow and like us:
Pin Share