बॉलीवुड

इलियाना ने शेयर की बिकनी में तस्वीर

इंटीमेट सीन वर्कआउट की तरह: इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड की एक्ट्रेस हमेशा अपनी अदाओं के जलवे बिखेर कर सूर्खियों में बनी रहती है। वैसे ही अपने हॉट अन्दाज, लुक्स और बेबाकी के पहचानी जाने वाली इलियाना डिक्रूजा ने इंटीमेसी पर कुछ ऐसा बोल दिया की वह सोशल मीडिया पर छा गयी। उन्होने कहा कि सेक्स का प्यार से कोई संबध नही होता है इसके साथ ही हाल ही में उन्होने अपनी एक ब्लू बिकनी वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस वजह से कुछ फैन ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरसल इलियाना ने रिसेन्टली सिंगर शिबानी दांडेकर शो लव, लाफ, लिव में शिरकत की वहां उन्होने ने आपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर कई सारे पर्सनल लाइफ तक खूब किस्से शेयर किए। उन्होने कहा वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी वह इत्तेफाक से बन गयी। अगर वह एक एक्ट्रेस न होती तो वह सिंगर होती क्योंकि वह सिंगर बनना चाहती थी।

इंटीमेसी को लेकर उनका बयान चर्चाओं में बना हुआ है। उन्होने लव और सेक्स को लेकर शो बताया कि यह सेक्स वर्कआउट की तरह उसमें प्यार का होना जरूरी नहीं है बस थोड़ी भावनाएं होना जरूरी इसे इंजॉय करना चाहिए। हां अगर सेक्स के साथ प्यार हो तो लोग ज्यादा इंजाय करते है क्योंकि यह महज एक शारीरिक प्रकिया नहीं बल्कि दो आत्माओं का एक दूसरे के साथ मिलन है।


आपको बताते चलते है कि इलियाना एंड्रयू नीबोन के काफी वक्त से डेट कर रही थी लेकिन उससे ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गयी और उन्होने शुगर लेना शुरू कर दिया अब वह एक फिर से खुद सम्भाल रही है और जल्द ही अपनी अपकमिंग के फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी इन दिनों वह बहुत बिजी है और इसके रिलीज होने का इंतजार कर रही है।  जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका है और 22 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी।

Please follow and like us:
Pin Share