बॉलीवुड

अपनी बायोपिक में ऋतिक को देखना चाहते है गांगुली

क्रिकेटर सौरव गांगुली की अगर बॉयोपिक बने तो कौन उस किरदार में फिट बैठेगा इस बात का खुलासा सौरव गांगुली ने खुद एक तक टॉक शो में किया। एक टॉक शो के दौरान सौरभ ने ऋतिक रोशन की एक्टिंग की तारीफ की है और उन्होंने अपनी बायोपिक के लिए भी ऋतिक के नाम का सुझाव दिया।

फिल्म सुपर 30 और वॉर की सफलता के बाद ऋतिक कृष 4 को लेकर बिजी हैं। ऋतिक की एक्टिंग के कायल बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी हैं। एक टॉक शो में सौरव गांगुली ने कहा “अगर मेरी बायोपिक बनती है तो मैं ऋतिक रोशन को खुद के किरदार में देखना पसंद करूंगा क्योंकि मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं। एक समय था जब फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) में आनंद कुमार के किरदार के लिए जब ऋतिक को चुना गया तो सभी को काफी संदेह था कि उनके डैशिंग लुक के बाद आनंद के किरदार में ऋतिक फिट बैठेंगे या नहीं। लेकिन ऋतिक ही ऐसे एक्टर थे जिनके अलावा कोई एक्टर फिल्म के लिए सही साबित नहीं होता।”

आपको बता दे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर ने जबरदस्त कमाई की है। इस फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। एक्शन और एडवेंचर से भरपूर इस फिल्म ने 8वें हफ्ते में 8 लाख की कमाई की है। 8 हफ्तों में फिल्म का कुल कलेक्शन 318.01 करोड़ हो गया है। तरण आदर्श ने ऋतिक-टाइगर की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. मालूम हो गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने से वॉर को एक्सटेंडेड वीकेंड मिला था. फर्स्ट एक्सटेंडेड वीक (9 दिन) में फिल्म ने 238.35 करोड़ कमाए थे।

फिलहाल ऋतिक रोशन के लिए ये साल यानी 2019 काफी बढ़िया रहा है। इस साल उनकी सुपर 30 और वॉर कमाई के लिहाज से बड़ी फिल्म साबित हुई। इन दोनों बड़ी फिल्मों में काम कर ऋतिक ने नई ऊंचाईयों को छुआ। जहां उनकी फिल्म सुपर 30 में उनके काम ने खूब सुर्खियां बटोरी  वहीं वॉर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लोगों के होश उड़ा दिए।  इसके साथ ही ऋतिक रोशन को 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में एंट्री भी मिल गई।

Please follow and like us:
Pin Share