मनोरंजन

सुपर 30-वॉर की सफलता के बाद बदले ऋतिक के तेवर, बढ़ाई अपनी फीस?

लगातार ब्लॉकबस्टर हिट्स देने के बाद ऋतिक ने बढ़ाया खुद का रेट

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन का सिक्का खूब चलता है। मूवी में इनका नाम ही दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच लाता है अपनी इसी खूबी के चलते और सुपर30 और वॉर के सफल होने के बाद बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि अब ऋतिक रोशन ने अपना दाम यानी फीस में इज़ाफ़ा कर दिया है।  ऋतिक ने लगभग सभी बड़े डायरेक्टर जैसे इम्तियाज अली, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और करण जौहर तक से अपनी बढ़ी हुई फीस की डिमांड कर दी है।

देकग जाएं तो ऋतिक रोशन के लिए ये साल यानी 2019 काफी बढ़िया रहा है। इस साल उनकी सुपर 30 और वॉर कमाई के लिहाज से बड़ी फिल्म साबित हुई। इन दोनों बड़ी फिल्मों में काम कर ऋतिक ने नई ऊंचाईयों को छुआ। जहां उनकी फिल्म सुपर 30 में उनके काम ने खूब सुर्खियां बटोरी  वहीं वॉर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लोगों के होश उड़ा दिए।  इसके साथ ही ऋतिक रोशन को 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में एंट्री भी मिल गई।

अपनी फिल्मों के सफलता के बाद ऋतिक ने फीस बढ़ाने का फैसला लिया है। फिलहाल ऋतिक रोशन ने अपनी फीस को बढ़ाकर कितनी रकम लेने का फैसला किया है, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन  ऋतिक अब अपनी हर नई फिल्म और यहां तक कि पुरानी फिल्मों के सीक्वलों के लिए भी ये बढ़ी हुई फीस की रकम ही लेंगे। बता दें कि अपनी फिल्मों की सफलता के बाद एक्टर्स अक्सर अपनी फीस बढ़ा देते हैं. पहले आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन संग अन्य एक्टर्स ने भी अपनी फीस बढ़ाई है।

Please follow and like us:
Pin Share