सेलिब्रिटी

‘सुपर 30’ के आनंद कुमार ने किया रितिक रौशन के घर डिनर, रौशन परिवार ने कहा शुक्रिया

ऋतिक की माँ एक दो नही नौ बार देखी सुपर 30 (Super 30)
ऋतिक की सुपर 30 (Super 30) कमाई में 317 करोड़ के पार 

ऋतिक रोशन की फिल्में हमेशा ही बॉक्स आफिस पर कमाल करती है। सिर्फ ऋतिक का नाम ही काफी है जनता को सिनेमा हॉल में लाने के लिए अभी ऋतिक की फिल्में वार ने बोस ऑफिस पर धमाल मचाया तो वहीं उनकी फिल्में सुपर 30 (Super 30) कमाई में 317 करोड़ के पार निकल गई है। ‘सुपर 30’ की सफलता के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फ़िल्म के  संस्थापक  आनंद कुमार (Anand Kumar) को लंच पर बुलाया जिसकी तस्वीरे सोशल साइड पर खूब ट्रेंड कर रही है।

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इन्विटेशन पर मुंबई में उनके परिवार के साथ स्पेशल डिनर में शामिल हुए। आनंद कुमार के साथ उनके छोटे भाई प्रणव कुमार, फिल्म के निर्देशक विकास बहल, निर्माता मधु मंटेना और ऋतिक  रोशन के माता-पिता, चाचा के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। यह पार्टी शुक्रवार को ऋतिक  रोशन ने आनंद कुमार के सम्मान में दी थी।

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने पटना लौटने पर कहा, “वह एक मजेदार पल था। मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि ऋतिक  रोशन (Hrithik Roshan) कि माताजी ने सुपर 30 फिल्म को इतना पसंद किया कि उसे सिनेमाघर में नौ बार देखी।” ऋतिक ने एक बयान में कहा, “कल, हम सभी मुस्कुराए और हंसी के साथ सुपर 30 (Super 30) की कठिन यात्रा के बारे में बातें की।”
आनंद कुमार (Anand Kumar) ने कहा कि वह फिल्म के माध्यम से अपनी कहानी जनता के सामने पेश करने के लिए ऋतिक  रोशन (Hrithik Roshan) के प्रति आभारी हैं। इसके साथ ही आनंद कुमार (Anand Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिताजी राकेश रोशन जिस तरह मेरे प्लेट में अपने हाथों से बार-बार कुछ खाने को दे रहे थे, मैं भावुक हो गया और मुझे मेरे पिताजी याद आ गए.” आनंद कुमार ने बताया कि ऋतिक न सिर्फ बड़े अदाकार हैं, बल्कि दिल से भी बहुत बड़े इंसान हैं।
Please follow and like us:
Pin Share