अजब गजब

उम्र 32 साल, रोज की कमाई 29 करोड़, आप भी कमा सकते हैं जानिए कैसे

रोजाना 29 करोड़ रुपये की कमाई करता है यह शक्स
बिलगेट्स से को पीछे कर दुनिया के सबसे राईस आदमी बना ये शक्स
दुनिया मे किसी तरक्की का सिक्का कब चलेगा कौन जानता है। कुछ लोग दिन रात मेहनत कर चंद्र रुपये ही कमा पाते है। तो वही कुछ लोग अपनी सूझ बूझ से एक दिन में करोड़ो रुपये कमा लेते है। हम आपको ऐसे ही शक्स के बारे में बताने जा रहे है जो एक दिन में सौ दो सौ नही, हज़ार दो हज़ार नहीं यहां तक करोड़ दो करोड़ नही बल्कि एक दिन का में पूरे 29 करोड़ रुपये कामता है।
शायद सुनने में आपको यकीन नहीं हो, लेकिन यह सच है है कि एक शख्स रोजाना 29 करोड़ रुपये की कमाई करता है। जी हां हम बात कर रहे हैं फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की जिनकी प्रति दिन की कमाई 29 करोड़ है। इस कमाई के साथ उन्होंने दुनिया के सबसे अमीर इंसान बिल गेट्स को भी पीछे कर दिया है।जुकरबर्ग कमाई के मामले में दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स बिल गेट्स से भी आगे हैं।
एक बिजनेस वेबसाइट के मुताबिक, मार्क एक दिन में 29 करोड़ रुपए कमाते हैं। उनकी यह कमाई दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स से 6 करोड़ रुपए प्रति दिन ज्यादा है। एक एनालिसिस के मुताबिक, 32 साल के मार्क जुकरबर्ग ने जब से इन दुनिया मे कदम रखा है। तब से अभी तक की पूरी जिंदगी में प्रति दिन 44 लाख डॉलर प्रतिदिन यानी 29 करोड़ रुपए की कमाई है।जो कि फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक, दुनिया के सबसे अमीर बिल गेट्स से भी ज्यादा है।
Please follow and like us:
Pin Share