अजब गजब

नौकरों को घर पर अकेले छोड़ कर न जाएं, देखिये चौंकाने वाला वीडियो

आजकल इतनी ज़ादा बिजी लाइफस्टाइल हो गयी है कि किसी के पास भी अपने घर का ख्याल रखने का समय नहीं है। लोग अपने घर की रखवाली करने के लिए नौकर रख लेते हैं ताकि उनका घर सुरक्षित रहे और घर के बाकी सभी काम हो सकें जो मालिक समय के आभाव के चलते नहीं कर सकते जैसे कपड़े धोना, खाना बनाना या घर की साफ़ सफाई जैसे काम। लेकिन क्या कभी आपने ये सोचा है जिन नौकरों को अपनी जमा पूँजी की रखवाली करने के लिए पूरे विश्वास के साथ दे देते हैं वह आपकी ग़ैर मौजूगदी में क्या करते हैं। जिन नौकरों पर आप भरोसा करते हैं वही आपके साथ विश्वासघात करते हैं।

जिस तरह से आजकल नौकरों द्वारा क्राइम को अंजाम देने की खबरें आ रही हैं जहां घर के नौकर कभी घर में किसी का मर्डर कर देते हैं, चोरी करवा देते हैं या खुद कर लेते हैं, खाने में मूत्र मिलाने की एक घटना ने तो सबकी आँखें ही खोल दी थी। कभी कभी नौकर गंदगी में भी खाना बना देते हैं और मालिक से अपनी खुन्नस निकालते हैं।

इन्ही सब कारणों के चलते अब लगभर हर घर में cctv कैमरे लगने लगे हैं। पहले ये कैमरे सिर्फ मॉल या फिर दुकानों में लगे दीखते थे लेकिन बढ़ती वारदातों के चलते आम लोगो ने इसे लगवाना शुरू कर दिया। क्यूंकि जब कोई सबूत नहीं रहता तो यही कैमरे ही आपके लिए सबूत तैयार करते हैं। आपको सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वायरल वीडियोस मिल जायेंगे जिसमे नौकर गंदी हरकते करते हुए कैद हुए होंगे।

ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ जिसमे एक नौकरानी अपने मालिक के कपड़े धोने के लिए कपड़े अलग करती दिखाई दे रही है, इस बीच वह कपड़ों की जेब में हाथ डाल कर कुछ ढूंढने लगती है, सब कपड़ों को जेब ठीक से चेक करने के बाद उसके हाथ में मालिक की पेंट से निकला पर्स आ जाता है जिसे वह दोबारा से अंदर न रख कर अपने पास रख लेती है।

ऐसे न जाने कितने ही मामले सामने आ आते रहते हैं, घर में जब भी नौकर रक्खे तो घर में कैमरे ज़रूर लगवाएं।

देखिये वीडियो:

Please follow and like us:
Pin Share