सेलिब्रिटी

उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को दी धमकी, कहा आपने काम से काम रखो

हार्दिक पांड्या के साथ नाम जोड़े जाने पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, कहा फिलहाल सिंगल है वो

मीडिया में कब किसका नाम किसके साथ जुड़ जाए इसका कुछ पता नहीं चल पाता। ऐसे में कुछ लोग इन बातों पर चुप्पी साधे रहते है तो वहीं कुछ लोग खुलकर बात करते है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रतौला ने इन बातों पर न सिर्फ चुप्पी तोड़ी बल्कि उनका नाम जिसके साथ जोड़ा जा रहा है उसे भी धमकी दी है।

दरअसल कुछ दिन पहले उर्वशी एक Puppy के साथ नजर आई थीं। उस वक्त ऐसी खबर उड़ी थी कि यह Puppy उन्हें हार्दिक ने गिफ्ट किया है। क्रिकेटर से अफेयर की बात को लेकर उर्वशी ने चुप्पी तोड़ी और हार्दिक पांड्या को अपने खेल पर ध्यान देने की हिदायत दी है।

एक इंटरव्यू उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ उनका नाम जोड़े जाने को लेकर कहा कि उनका कोई अफेयर नहीं है। उर्वशी ने कहा कि वह इन दिनों सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। क्रिकेटर को हिदायत देते हुए उर्वशी ने कहा कि हार्दिक पांड्या के लिए अच्छा है कि वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें। उर्वशी रौतेला ने कहा कि फिलहाल वह किसी लव रिलेशनशिप में नहीं बल्कि सिंगल हैं।

हार्दिक पांड्या और उर्वशी के बीच अफेयर की खबरें तब उड़ीं जब साल 2018 में दोनों साथ में एक पार्टी में नजर आए थे। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसके बाद लोग इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें करने लगे थे।फिलहाल उर्वशी की चुप्पी तोड़ने आए इन बातो पर विराम लग जायेगा।

Please follow and like us:
Pin Share