वायरल

चड्ढी चोर-चड्ढी चोर: चाकू और एसिड दिखा का डर दिखा कर चोरी करता लड़कियों के अंडरगारमेंट्स

सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान हो गए लोग,देखे तस्वीरे
चोर पहनता था लड़कियों के अंडरगारमेंट्स 
यू तो अपना कीमती समान, पैसा, जायदाद जेवर सभी चीजें लोग चोरो से छुपाकर रखते है लेकिन यह अनोखा चोर जिसको पैसे, सोने-चांदी से कोई मतलब नही है यह चोर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स न केवल चोरी करता है बल्कि पहनता भी है।
यह मामला बेंगलुरू शहर के महारानी के कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल का है यहां एक साइको चोर हॉस्टल की छत से चढ़कर वहां से लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी कर लेता है। इस हॉस्टल में रोज़ लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी हो जाते थे एक रोज लड़कियों ने चोर को जाते देख लिया। लड़कियों ने इसकी शिकायत वार्डन से की वार्डन ने जब इनकी शिकायत पर छत पर लगे सीसीटीवी फुटेज को
चेक किया। तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि वो चोर न सिर्फ कपड़े चोरी कर रहा था बल्कि उनको पहनता था। हॉस्टल की वॉर्डन और यहां रहने वाली लड़कियों ने इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की है। लड़कियों ने कहा- एक बार हमने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह भाग गया।
एक लड़की ने यह भी बताया की चोर के पास एक हाथ में चाकू और दूसरे में एसिड था। पुलिस ने सबसे पहले हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें चोर साफ तौर पर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी करता दिख रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शख्स की तलाश में जुट गई है।
Please follow and like us:
Pin Share