अजब गजब

अजगर बना लिया ईयर रिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा की होश उड़ गए

इस दुनियां में लोगों के बड़े अजीब गरीब शौक है। अपने इन्ही अजीबो गरीब शौक की वजह से कुछ लो अपने आप को दुनियां से अलग हटकर अपनी पहचान बनाते है। अब तक आपने कई अजीब शौक वाले लोगों के बारे में सुना होगा लेकिन ऐसा शौक कभी नहीं सुना होगा। इस लड़की ने अपने अजीब शौक के चलते अजगर को अपने कान की बाली बनाकर पहन लिया फिर हुआ कुछ ऐसा ही हमेशा के लिए इससे तौबा करली।

अमेरिका को पोर्टलैंड की रहने वाली ऐशले ग्लैवे का एक खतरनाक शौक है। इनके इन्ही खतरनाक शौक के चलते इनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल ऐशले को जहरीले सांपों को पालने का शौक है । वो सांपो को पालतू जानवरों की तरह घर में पालती-पोषती है और उनके साथ खेलती कूदती रहती है। लेकिन इस बार यही  शौक उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गया। उन्होने खेल खेल में अपने पालतू अजगर को अपने कान में ईयर रिंग बनाकर पहन लिया जो उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गया। कान में अजगर को पहने हुए फोटो उनकी सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

ऐशले ने आपने पालतू अजगर  बार्ट को अपने कानों की रिंग बनकर पहन लिया। यह उन्होने जान बूझकर नहीं किया बल्कि उन्होंने अपने कान में लंबा का छेद करवा रखा था। जब वो अपने बार्ट के साथ खेल रही थी तो उनका बार्ट उनके कानों में बने बड़े से रिंग में जाकर फंस गया। वो रिंग में से बाहर निकलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वह रिंग के उस पार नहीं निकल पाया और बुरी तरह कान के बीच में ही फंस गया।

अजगर फंसते ही छटपटाने लगा। ऐशले को अजगर को निकालवाने के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ा। वो चाहती थीं कि अजगर को कोई परेशानी ना हो जिस वजह से डॉक्टरों को खास ध्यान रखना पड़ा। डॉक्टरों ने अजगर को बचाने के लिए ऐशले के कान को सुन्न कर दिया और फिर अजगर को बाहर निकाला। इस घटना के बाद ऐशले ने कहा कि उनके होश उड़ गए। वो आगे से कभी ऐसा नहीं करेगी।

Please follow and like us:
Pin Share