सेलिब्रिटी

शाहरुख खान के घर मन्नत में किराए पर कमरे के लिए चुकानी पड़ेगी इतनी बड़ी कीमत

शाहरुख खान का भले ही बॉलीवुड में इन दिनों सितारा गर्दिश में चल रहा हो लेकिन वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। सुनने में रहा था कि वो अब अगले साल ही सिनेमा में वापसी करेंगे। लेकिन इन दिनों वो फिलहाल अपने घर मन्नत में लोगों को किराए पर कमरा बांट रहे है। इतना ही नहीं अपने बंगले मन्नत में कमरा देने के लिए एक बड़ी कीमत रखी है। किरायेदार को मन्नत में कमरा पाने के लिए एक मोटी कीमत चुकानी पड़ेगी। तो चलिए आपको बताते ही क्या है शाहरुख खान में किराएदार बनने की कीमत

दरअसल अभी साल में शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए #AskSRK सेशन रखा, जिसमें उनके फैन्स ने कई तरह के मज़ेदार सवाल खान से पूछे और शाहरुख ने भी उनके दिलचस्प जवाब दिए। शाहरुख ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन वह बहुत अच्छी तरह जानती है कि अपने फैन्स का कैसे दिल खुश रखना है। शाहरुख के #AskSRK सेशन रखते ही उनपर सवालों की बारिश शुरू हो गई।

फैन्स तो जैसे इसी इन्तिज़ार में बैठे थे। दो साल तक अपने फेवरेट स्टार से दूर रहने के बाद  आखिर उन्हें उनसे बातचीत करने का मौका मिला। तो बस इसी बात पर शाहरुख का दिलचस्प सेशन शुरू हुआ और एक फैन ने बेहद मज़ेदार सवाल किया। दरअसल इस फैन ने शाहरुख से पूछा कि उनके घर ‘मन्नत’ में उसे एक कमरा किराए पर चाहिए, तो यह उसे कितने का पड़ेगा? इस पर शाहरुख ने कहा कि इसके लिए उसे 30 साल तक मेहनत करनी होगी और बस मिल जाएगा।

Please follow and like us:
Pin Share