गैजेट्स

गैलेक्सी नोट 10 लाइट S Pen के साथ लांच होगा Galaxy Note 10 Lite

पंचहोल डिस्प्ले के साथ फरवरी में बाज़ारो में देगा दस्तक देगा Galaxy Note 10 Lite, तस्वीरे लीक
Galaxy Note 10 Lite लिए गैलेक्सी के दीवानों को अभी फरवरी तक का इन्तिज़ार करना पड़ेगा। इस फोन के बारे में जानकारी हासिल करने वालो के लिए यह बढ़ी खबर है कि Galaxy Note 10 Lite की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई। इसकी बेहतरीन तस्वीरे इसके दीवानों की धड़कनों को और बढ़ा रही है। अगर आप भी इसे घर लाने के लिए बेचैन हो रहे है तो आप इन तस्वीरों पर एक बार नज़र दौड़ा सकते है। तो चलिए तस्वीरों के साथ ही आपको बताते है इसके फीचर्स के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की तस्वीरों को एक यूट्यूबर ने लीक किया है। तस्वीरों में इसके डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है। सैमसंग साल 2020 में अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन के लेकर पिछले कुछ महीने से कई खबरें आ रही है। यह स्मार्टफोन फरवरी में होने वाले सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।
टेकटॉकटीवी नाम के एक यूट्यूबर ने गैलेक्सी नोट 10 लाइट की सबसे पहली इमेज को शेयर किया है। शेयर किए गए फोटो में गैलेक्सी नोट 10 लाइट S Pen के साथ दिख रहा है। तस्वीरों से पता चलता है कि यह फोन काफी हद तक गैलेक्सी नोट के जैसा है। इसके पतले बेजल और राउंड एज डिजाइन से लैस है। फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले में पंच-होल मौजूद दिख रहे है। उम्मीद है कि इसमें कंपनी 1800×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ OLED डिस्प्ले दे सकती है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है।

फोटॉग्रफी के लिए फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा है। फोन ग्लॉसी फिनिश और ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ नज़र आ रहा है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट में 4,500mAh की बैटरी और Exynos 9810 प्रोसेसर होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और हेडफोन जैक दिए जाने की भी संभावना लगती है।
Please follow and like us:
Pin Share