गैजेट्स

स्मार्ट फीचर्स के साथ Galaxy Note 10 Lite भारत में लांच, जाने कीमत और फिचर्स

अगर आप सैमसंग स्मार्टफोन लवर है लेकिन आपके फोन में अपडेट और स्मार्ट फीचर नहीं है तो आप दमदार बैटरी, 8GB रैम और बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज के साथ Galaxy Note 10 Lite अपने घर ला सकते है। साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में ग्लोबल लॉन्चिग के साथ भारत में लांच  कर दिया गया है। तो चलिए आपको बताते है इस फोन के शानदार फिचर्स के बारे में…

Galaxy Note 10 Lite दमदार फोन होने के साथ ही इस फोन की कीमत Note 10 से कम रखी गई है। इस फोन को भारत के बजारों में 38,999 रुपये के साथ उतारा गया है। ये कीमत 6GB रैम वेरिएंट के लिए है। 8GB रैम वेरिएंट की कीमत लगभग 40,999 रुपये है। इस स्मार्ट फोन को ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड तीन  कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इसकी प्री बुकिंग दोपहर 2 बजे से शुरु हो गई है। यह फोन अगले महीने की 2 तारीख को रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के उपलब्ध होगा। इस स्मार्ट फोन के साथ कंपनी Galaxy Note 10  जैसा S Pen ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ S Pen दिया जा रहा है।

Galaxy Note 10 Lite में 6.7 इंच Full HD+ डिस्प्ले दी गई है जो OLED है। कंपनी ने इसके लिए Infinity O डिस्प्ले पैनल का यूज किया है। इसमें इनहाउस प्रोसेसर Exynos 9810 दिया गया है जो 10nm बेस्ड है और ये ऑक्टाकोर है। Galaxy Note 10 Lite में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। वहीं माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।  इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,500mAh की है और फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। ये फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

इस स्मार्ट फोन में फोटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। दूसरा वाइड एंगल लेंस है जो 12 मेगापिक्सल का है। वहीं तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का ही है,  ये टेलीफोटो लेंस है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में Type C कनेक्टर और हेडफोन जैक भी दिया गया है।

Please follow and like us:
Pin Share