गैजेट्स

iPhone से हट सकते है सभी पोर्ट्स,आएगा iPhone SE2!

फ्यूचर में बदला हुआ नए डिजाइन में नज़र आएगा iPhone
iApple iPhone यूजर के लिए बड़ी खबर है। अगर आप iPhone खरीदने की सोच रहे है तो थोड़ा इन्तिज़ार करे। भविष्य में iPhone का बदला और खूबसूरत डिज़ाइन आपको मिल सकता है। लेकिन  Apple अपने फ्यूचर iPhone में कोई पोर्ट नहीं देगा। जी हां मशहूर ऐपल अनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने एक बार फिर से ऐपल के फ्यूचर आईफोन को लेकर एक बड़ी बात कही है। आम तौर पर Ming-Chi Kuo के ऐपल आईफोन को लेकर किए गए प्रेडिक्शन सही होते हैं।
रिपोर्ट में इन्होंने बताया है कि 2021 में लॉन्च किए जाने वाले iPhone में कोई पोर्ट नहीं होगा। 9to5 मैक की एक रिपोर्ट के मुताबिक Ming-Chi Kuo ने कहा है, ‘2021 के iPhone पूरी तरह से वायरलेस एक्सपीरिएंस देंगे’
हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि चार्जिंग पोर्ट को सिर्फ 2021 के iPhone के टॉप मॉडल से हटाया जाएगा। गौरतलब है कि ऐपल ने ही पहली बार अपने iPhone से हेडफोन जैक हटाना शुरू किया था और इसके बाद से कई कंपनियों ने भी अपने स्मार्टफोन से हेडफोन जैक हटा लिए। Kuo ने एक और प्रेडिक्शन किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि 2020 के शुरुआत में ऐपल iPhone SE 2 लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच की डिस्प्ले होगी और ये देखने में iPhone 8 जैसा ही होगा। इसमें फेस आईडी नहीं दिया जाएगा।
हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि ऐपल अगले आईफोन यानी iPhone 12 का डिजाइन iPhone 4 से इंस्पायर्ड रखेगी। पूरी तरह से डिजाइन चेंज किया जाएगा और इस बार अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हाल ही मे क्वॉल्कॉम ने नेक्स्ट जेनेरेशन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर लॉन्च किया है जिसका एरिया ज्यादा होगा। इस वजह से माना जा रहा है कि अगले आईफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और इसका एरिया ज्यादा होगा।
Please follow and like us:
Pin Share